इनेलो लगातार सत्ता की और अग्रसर : दोदवा

चण्डीगढ, 28नवम्बर:-इनेलो कर्मचारी प्रकोष्ठ के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष बलवान सिंह दोदवा ने दावा किया है कि चौधरी अभय सिंह चौटाला की कङी मेहनत व अथक प्रयासों के बावजूद यह स्पष्ट हो गया है कि वर्ष 2024 में हर हाल में पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी। चौधरी अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में एक बार फिर से प्रदेश में चहुंमुखी विकास होगा, बेरोजगार युवकों को रोजगार तथा वृध्दों व महिलाओं को सम्मान मिलेगा।

इनेलो नेता बलवान सिंह दोदवा ने बताया कि आज भाजपा+जजपा गठबंधन की सरकार से प्रदेश की जनता का पूर्णतया मोह भंग हो चूका है,क्योंकि प्रदेश में मौजूदा डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है तथा जनता से किये गए किसी भी वायदे को आजतक पुरा नहीं किया है। किसान,मजदूर, कर्मचारी,व्यापारी व अन्य कोई भी वर्ग गठबंधन सरकार से खुश नहीं है तथा हररोज अपनी मांगो को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। इसलिए प्रदेश की जनता हर तरफ से निराश होकर वर्ष 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मौजूदा सरकार को उखाङ फैंकने का मन बना चुकी है और एक विकल्प व स्थाई सरकार के रूप में इनेलो की तरफ देख रही है।

दोदवा ने बताया कि परिवर्तन यात्रा के दौरान प्रदेश की जनता द्वारा चौधरी अभय सिंह चौटाला को मिले अपार प्यार व समर्थन ने भी यह शाबित कर दिया है अगली बार हर हाल में परिवर्तन होगा तथा प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी। उन्होंन बताया कि ‘जुबान का धनी’ वाला शब्द भी जनता के दिलो-दिमाग में सिर चढ़कर बोल रहा है। यह वास्तविकता भी है कि चौधरी अभय सिंह चौटाला एक ठोस व जुबान के धनी नेता हैं और जो वो कहते हैं वो करते भी हैं। उनके इसी व्यक्तित्व के कारण ही इनेलो आज मजबूती के साथ आगे बढ रही है तथा अन्य दलों के कद्दावर नेता भी आज इनेलो में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं। ज्यों-ज्यों विधानसभा चुनाव नजदीक आएंगे, त्यों-त्यों समीकरण और बदलेंगे व इनेलो और मजबूत होगी तथा चौधरी अभय सिंह चौटाला जी प्रदेश के मुख्यमन्त्री बनेंगे,इसमें कोई संशय नही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!