पूर्व मंत्री जी के 93 वें जन्मदिवस पर एनआईटी-86 के विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि उनके पिता श्री स्वः श्री शिवचरणलाल शर्मा ने एनआईटी विधानसभा के लोगों की भलाई के लिए हमेशा कार्य किए। वो सुख दुख में हमेशा लोगों के साथ खड़े रहते थे, यही कारण है कि क्षेत्र की जनता आज भी उनसे बेशुमार प्यार करती है

फरीदाबाद 23 नवम्बंर 2023। आज वीरवार देवउठनी एकादशी वाले दिन सबके पूज्य बाबा स्वर्गीय पंडित शिव चरण लाल शर्मा जी पूर्व मंत्री हरियाणा सरकार की जयंती के उपलक्ष में टीम पंडित जी द्वारा जवाहर कालोनी ईएसआई एंव फिजोथेरपी सैंटर में मरीजो को फल-फूट बाटंकर मनाया गया और इसी मौके पर आज विधायक नीरज शर्मा द्धारा एनआईटी विधानसभा के वार्ड-6 में 30 फिट रोड मायाकुंज के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। विधायक जी द्धारा बताया गया कि यह मुख्य रास्ता है जोकि माया कुंज वार्ड-6 एंव वार्ड-5 का को आपस में जोडता है काफी समय से जर्जर अवस्था में था आज बाबा के जन्मदिन के मौके पर इसका शुभारंभ करवाया गया है। इस मौके पर नगर निगम के कनिष्ठ अभियंता प्रमोद पचौरी, राममेहर प्रधान, रामसिंह यादव, दमोदर पडिंत, शिवदत्त शर्मा, प्रेम नेंगी, दयाचंद चावला, सुधीर शर्मा, चौधरी धर्मपाल, धनराज एंव गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे।

पूर्व मंत्री जी के 93 वें जन्मदिवस पर एनआईटी-86 के विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि उनके पिता श्री स्वः श्री शिवचरणलाल शर्मा ने एनआईटी विधानसभा के लोगों की भलाई के लिए हमेशा कार्य किए। वो सुख दुख में हमेशा लोगों के साथ खड़े रहते थे, यही कारण है कि क्षेत्र की जनता आज भी उनसे बेशुमार प्यार करती है। वह आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं। उन्हीं का आशीर्वाद है जो जनता ने वोट के रूप में उन्हें दिया और फरीदाबाद से एकमात्र कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में विजयी बनाकर विधानसभा में भेजा। वह जनता के इस मान-सम्मान और प्यार को हमेशा याद कर अपने पिताजी के पदचिन्हों पर चलते हुए सदैव क्षेत्र की सेवा में समर्पित है। उन्होंने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की जनता उनका परिवार है और वह यह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे कि परिवार को किसी प्रकार की कोई दुख तकलीफ व कष्ट झेलना पड़े। इस मौके पर समाजसेवी श्री मुनेश शर्मा ने कहा कि आज हम सबके प्रिय व पूरे क्षेत्र के बाबा व मेरे पिता का 93वां जन्मदिवस है। बाबा से विधानसभा-86 की जनता ने यही सीखा की कोई भी काम मुश्किल नहीं होता बशर्ते आपके अंदर उस कार्य करने की प्रेरणा हो और इच्छा शक्ति हो।

पूर्व मंत्री जी के जन्मदिन के मौके पर पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा द्धारा टीम पंडित जी के साथियों मुनेश पंडित, विधायक नीरज शर्मा, कृष्ण लोहिया, गौरव ढीगडा, दिनेश अरोडा, कुलदीप शर्मा, हरबीर मावई, जावेद अख्तर, तरूण नरूला, रधुवर दयाल, संजीव कुशवाह, सदंीप कुमार, के साथ बाबा को श्रद्धांजलि अपर्ति की गई।

error: Content is protected !!