घरेलू गैस सिलेंडर पुरे देश में हो 450 रुपए का : हनुमान वर्मा

पांचों राज्यों में कांग्रेस राज बनाने जा रही है व पांचों राज्यों में भाजपा का सुपड़ा साफ होगा : हनुमान वर्मा

हिसार –   भाजपा की डबल इंजन सरकार जो देश सहित कई राज्यों में भी सरकार बनाकर देश को लुटने का काम कर रही है और जंहा जिस राज्य में कांग्रेस की सरकार है और जनता को हर सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है और कांग्रेस सरकार 500 रुपए में गैस सिलेंडर जनता को दे रही है वहां पर भाजपा लोगों को ठगने के लिए 450रुपए में सिलेंडर देने का वादा करती है जबकि वो तो पुरे देश में 450 रुपए में गैस सिलेंडर दे सकती है और अगर इनमें इतना दम है तो कर के दिखाए।यह बात कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हनुमान वर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही है।

वर्मा ने कहा कि राजस्थान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 450 में गैस सिलेंडर देने का वादा करते हैं । जबकि हरियाणा में भाजपा सरकार 950रुपए में गैस सिलेंडर दे रही है । 

वर्मा ने कहा कि भाजपा वाले बहरुपिए है जो कांग्रेस सरकार के राज्यों में इन्हें मंहगाई नजर आती है । और देश को मंहगाई से मार रहे हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री राजस्थान में जाने से पहले ओर जेपी नड्डा दिल्ली से राजस्थान जाने से पहले गैस सिलेंडर पुरे देश में 450 रुपए में करवा कर जाते तो पता चलता कि भाजपा सरकार कुछ करने वाली है । लेकिन इनके गृहमंत्री मंत्री ने तो पहले ही कहा था कि हम जुमले चुनावों में छोड़ते है लेकिन अब जनता इन जुमलों में नहीं फंसने वाली। पांचो राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस सभी राज्यों में सरकार बनाने वाली है । और देश की जनता भी अब मोदी को वहीं झोला देकर घर भेजने वाली है। 

 वर्मा ने कहा कि जनता को कांग्रेस हर सुविधा उपलब्ध कराएगी। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी तो देश की जनता को सुविधा देने को रेवड़ियां ही बताते हैं तो यह लुटने के सिवा जनता को कुछ नहीं दे सकते। इनके झांसें में अब पांच राज्यों की जनता तो आई नहीं ओर इनका जाना अब तय है। पांचों राज्यों में भाजपा का सुपड़ा साफ होगा ।

error: Content is protected !!