हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो फरीदाबाद की टीम ने 20 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल मुस्ताक को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

जिला फरीदाबाद के डबुआ पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर में बड़ी धाराएं न लगाने की एवज में रिश्वत की मांग की थी

चंडीगढ़ 18 नवंबर- हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत ब्यूरो की टीम ने आज जिला फरीदाबाद के डबुआ पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल मुस्ताक को 20 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

   हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने सूचना के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई और उसे रंगे हाथों पकड़ने में सफलता हासिल की। हेड कांस्टेबल मुस्ताक ने शिकायतकर्ता से पुलिस थाने डबुआ में दर्ज एफआईआर में बड़ी धाराएं न लगाने की एवज में 20 हजार रूपये की रिश्वत की मांग की थी। इसके बाद ब्यूरो की टीम ने आरोपी हेड कांस्टेबल को 20 हजार रूपये की राशि के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए निष्पक्ष रूप से की गई।

 इस मामले में आरोपी के खिलाफ फरीदाबाद के एंटी करप्शन ब्यूरो में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए जांच की जा रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!