राजस्थान व एमपी में गेहूं का 2700 रुपये प्रति क्विंटल भाव देगी भाजपा : धनखड़

— राजस्थान में कांग्रेस सरकार द्वारा 19 हजार 400 किसानों की छीनी गई जमीन का भाजपा सरकार बनने पर देगी मुआवजा
–  भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने झुंझुनू में किया पार्टी का प्रचार
—  राजस्थान में बड़े बहुमत से आ रही है भाजपा की सरकार – बोले धनखड़

चंडीगढ़, 17 नवंबर । राजस्थान और मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर किसानों को गेंहू  का न्यूनतम समर्थन मूल्य 2700 रुपये प्रति क्विंटल दिया जाएगा। राजस्थान में कांग्रेस सरकार द्वारा लगभग 19 हजार 400 किसानों की छीनी गई,भाजपा सरकार बनने पर इस  जमीन का भी किसानों को उचित मुआवजा दिया जाएगा और आगे ऐसी नीति बनाई जाएगी कि किसी भी किसान की जमीन न छीनी जाए। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने शुक्रवार को झुंझुनू में पार्टी का  प्रचार करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र राजस्थान के चहुंमुखी विकास का रोडमैप है।  

धनखड़ ने कहा  कि पीएम मोदी के सशक्त व कुशल नेतृत्व में किसान हित में अनेक ऐतिहासिक निर्णय लिए और लागू किए हैं। पीएम मोदी ने बीज से बाजार तक की किसान हित में नीतियां बनाई और लागू की हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती व करती है। हमने कहा था अयोध्या में राम मंदिर बनाएंगे। श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है।  हमने कहा था कश्मीर से धारा 370 हटाएंगे, भाजपा की मोदी सरकार ने हटा दी। राजस्थान और मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार बनने पर किसानों का गेंहू 2700 रुपये प्रति क्विंटल खरीदा जाएगा। यह मोदी जी की गारंटी है। पीएम सम्मान निधि समय पर सीधे किसानों के खातों में भेजी जा रही है।

धनखड़ ने कहा कि राजस्थान में उज्जवला की बहनों को 450 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर दिया जाएगा। पुलिस में महिलाओं को 35 प्रतिशत आरक्षण देने का संकल्प भाजपा ने किया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। स्वास्थ्य, शिक्षा , तकनीकी शिक्षा पर विशेष फोकस किया जाएगा।

 धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान को भर्ती परीक्षा पेपर लीक का गढ़ बना दिया है। भाजपा सरकार बनते ही विशेष जांच टीम गठित कर पेपर लीक के  दोषियों को सजा दिलवाने का संकल्प भाजपा ने लिया है। धनखड़ ने कहा कि भाजपा राजस्थान के विकास के साथ साथ राजस्थान के गौरव को बहाल करने का कार्य करेगी । धनखड़ ने कहा कि वे मध्यप्रदेश भी प्रचार करके आए हैं और वहां भी भाजपा की सरकार बड़े बहुमत से बनने जा रही है।

राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ जिला झुंझुनू की विधानसभा सीटों पर पार्टी की चुनावी रणनीति की समीक्षा की और आगामी कार्यक्रमों पर विचार विमर्श किया। इस दौरान जिला झुंझुनू प्रभारी के डी बाबर, महामंत्री सरजीत, योगेंद्र, विधायक योगेश धामा और राजेश गुर्जर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!