भारत की न्यूजीलैंड पर एतिहासिक जीत , सिर्फ एक कदम दूर विश्वकप से टीम इंडिया : हनुमान वर्मा

विराट का कमाल , श्रेयस का धमाल और महोम्मद शमी के तुफान में उड़ा न्यूजीलैंड : हनुमान वर्मा
हिन्दू हिन्दू चिल्लाने वालों अब चुप क्यों एक भारत के बेटे ने 7 विकेट लेकर न्यूजीलैंड को धूल चटाई , कहां गई उन धर्म के ठेकेदारों की बधाई : हनुमान वर्मा
हिन्दुत्व की दुहाई देने वाले भाजपा वालों देखो एक देश के बेटे का कमाल , भारत को कर दिया निहाल : हनुमान वर्मा 

हिसार । टीम इंडिया ने अपना लगातार दसवां मैच जीत कर न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम का गौरव हासिल किया । ये बात कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हनुमान वर्मा ने प्रेस में जारी विज्ञप्ति में कहीं । 

वर्मा ने कहा कि हम कांग्रेसजन‌ टीम इंडिया को जीत की बधाई देते हैं ‌। बस एक कदम दूर है टीम इंडिया विश्वकप से । टीम इंडिया विश्वकप जीतने की प्रबल दावेदार है । टीम इंडिया अजय रही है और विश्वकप जीत कर अजय ही रहेगी । रोहित की सेना ऐसा करने में सक्षम है ।‌ हम कांग्रेसजन टीम इंडिया को विश्वकप जीतने की अग्रिम बधाई देते हैं । 

वर्मा ने कहा कि विराट का कमाल , श्रेयस का धमाल और महोम्मद शमी के तुफान में उड़ा न्यूजीलैंड । जिस तरह विराट कोहली ने 50 वां शतक पुरा किया पुरे देश ने दुबारा दिवाली मनाई । श्रेयस का लगातार दुसरा शतक , कप्तान रोहित व गिल की तुफानी शुरूआत व महोम्मद शमी की कातिलाना गेंदबाजी ने ये सब सम्भव कर दिखाया । 

वर्मा ने कहा इतिहास गवाह है कि बीजेपी भारत के सपूतों को मनुवादिक और जातिवाद के चश्मे से देखती है । यह खिलाड़ियों के आंदोलन से साबित हो चुका है । कैसे बीजेपी ने अपने मन्त्री को बचाने के लिए खिलाड़ियों पर जातिवाद के टैग लगाए थे । खिलाड़ी की कोई जाति नहीं होती । खिलाड़ी जाति के लिए देश‌ के खेलता है । 

वर्मा ने कहा हम पुछना चहाते है उन धर्म के ठेकेदारों से और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से जो देश को हिन्दू मुस्लिम के नाम पर लडाना चहाते है । जो लोग कहते हैं कि जातिगत जनगणना से हिन्दूत्व खतरे में पड़ जाएगा । आज एक भारत के बेटे महोम्मद शमी ने 7 विकेट लेकर न्यूजीलैंड को अपने दम पर हरा दिया । अब कहां गये वो‌ हिन्दू हिन्दू चिल्लाने वाले ?? उन‌ सब के मुंह पर ताले लगाने का काम हमारे जांबाज महोम्मद शमी ने कर दिखाया । हिन्दुत्व की दुहाई देने वाले भाजपा वालों देखो एक देश के ( मुस्लिम ) बेटे का कमाल , भारत को कर दिया निहाल और न्यूजीलैंड का कर दिया बुरा हाल है कोई आप लोगों के पास जबाब । जब हमारा देश आजाद हुआ तब एक नारा लगा था हिन्दू,मुस्लिम,सिख , ईसाई हम सब है भाई भाई। उस नारे को सही साकार कर दिखाया महोम्मद शमी ने ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!