रेवदर में जनता ने कांग्रेस का हाथ थामने का बनाया मन – पर्ल चौधरी

रेवदर में जनता ने कांग्रेस का हाथ थामने का बनाया मन – पर्ल चौधरी
कांग्रेस के पक्ष में माहौल को देख भाजपा सहित विपक्षी बौखलाए 
कांग्रेस की  सरकार बनाने में महिलाओं की रहेगी अहम भूमिका  

फतह सिंह उजाला                                             

पटौदी 6 नवंबर । राजस्थान चुनाव में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की तरफ से कोऑर्डिनेटर की जिम्मेदारी संभाल रही पटौदी के पूर्व कांग्रेस एमएलए स्वर्गीय भूपेंद्र चौधरी की पुत्री पर्ल चौधरी ने कहा रेवदर में जनता जनार्दन ने इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का हाथ थामने का मन बना लिया है। बेशक से यहां पिछले दो दशक से कांग्रेस और कांग्रेस उम्मीदवारों को अपेक्षित कामयाबी नहीं मिली। लेकिन इस बार रेवदर की जनता जनार्दन ने राजनीतिक माहौल को पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में अभी से बना डाला है । यह बात उन्होंने राजस्थान रेवदर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार मोतीराम कोली का नामांकन दाखिल किया जाने के मौके पर हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच अपने संबोधन में कही । इस मौके पर सिरोही जिला प्रभारी कांग्रेस हेमलता शर्मा व अन्य कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता विशेष रूप से मौजूद रहे। 

    कांग्रेस नेत्री पर्ल चौधरी ने कहा कांग्रेस पार्टी ने स्थानीय लोगों की भावना का मान सम्मान करते हुए ही रेवदर से मोतीराम कोली को उनकी पसंद का उम्मीदवार दिया है । उन्होंने कहा राजस्थान सहित पांच राज्यों में होने वाले चुनाव लोकसभा चुनाव का एक प्रकार से सेमीफाइनल कहा जा सकता है । पांच राज्यों के चुनाव परिणाम देश की राजनीति की दिशा और दशा दोनों तय करने वाले साबित होंगे । उन्होंने कहा जिस प्रकार से भाजपा के द्वारा प्रतिदिन लोक लुभावन वायदे किए जा रहे हैं, जनता अब  बहकावे में नहीं आने वाली है । 2024 में निश्चित रूप से केंद्र में इंडिया एलायंस को बहुमत मिलेगा और इंडिया एलायंस की ही सरकार भी बनेगी ।    

 राजस्थान में कांग्रेस सरकार के द्वारा विशेष रूप से ग्रामीण अंचल में सभी प्रकार की सुविधाएं लोगों को उपलब्ध करवाई गई है । जो भी वायदे कांग्रेस पार्टी के द्वारा राजस्थान चुनाव को लेकर राजस्थान की जनता से किया जा रहे हैं, उन वादों को सरकार बनने पर अवश्य पूरा किया जाएगा । उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनाने और कांग्रेस उम्मीदवारों को जीतने में देश की आधी आबादी महिला शक्ति का सबसे महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। इसी मौके पर उन्होंने मौजूद महिला शक्ति का आह्वान किया कि चुनाव के दौरान अधिक से अधिक मतदान करने के लिए महिलाएं घर-घर जाकर प्रचार करें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!