राजस्थान में कांग्रेस सरकार से तंग जनता बनाएगी भाजपा सरकार:  ओम प्रकाश धनखड़

—  हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ दो दिवसीय चुनावी दौरे पर राजस्थान पहुंचे 
— बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ ने सूरजगढ़, झुंझुनू और मंडावा विधानसभा क्षेत्रों में की चुनावी सभाएं

चंडीगढ़, 25 अक्टूबर।  राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों से तंग आकर सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है। राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनने जा रही है। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने बुधवार को राजस्थान में कार्यकर्ताओं की बैठक में यह बात कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी कार्यकर्ता पार्टी की रीति नीति के अनुसार मतदाताओं के पास जाएं और राजस्थान के विकास के लिए हाथ जोड़कर वोट की अपील करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे मोदी सरकार की उपलब्धियां जनता को बताएं। गौरतलब है कि हरियाणा भाजपा अध्यक्ष श्री धनखड़ बुधवार को दूसरी बार राजस्थान के दो दिवसीय चुनावी दौरे पर झुंझुनू पहुंचे हैं।

धनखड़ ने राजस्थान के अपने प्रथम दिन के दौरे के दौरान सूरजगढ़, झुंझुनू और मंडावा विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, प्रभारियों, विस्तारकों और पार्टी उम्मीदवारों के साथ अब तक की गई तैयारियों पर चर्चा की। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष गुरूवार को नवलगढ़ और उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा भी करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने जनता जर्नादन से अपनी आदत अनुसार पिछले चुनाव में झूठे लोकलुभावन वादे किए थे, जो अभी तक पूरे नहीं हुए हैं। राहुल गांधी ने पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों से कर्ज माफी और अपराध मुक्त राजस्थान बनाने का वादा किया था। काफी दिन तक राजस्थान के किसान राहुल गांधी को कर्ज माफी  का वादा पूरा कराने के लिए ढूंढते रहे। राजस्थान महिला के विरुद्ध अपराधों में दूसरे राज्यों से आगे है। कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है।  कांग्रेस के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री प्रदेश की जनता के हितों की परवाह किए बिना आपस में ही कुर्सी के लिए लड़ते रहे।

धनखड़ ने कहा कि भाजपा की नीति सबको साथ लेकर चलते हुए देश हित में कार्य करने की है। पीएम मोदी के सशक्त व कुशल नेतृत्व में केंद्र में भाजपा की सरकार ने  पिछले साढ़े नौ वर्षों में ऐतिहासिक कार्य करके दिखाए हैं।  पारदर्शी  व्यवस्था कायम करते हुए गरीब कल्याण, महिला विकास, शिक्षा, चिकित्सा, तकनीक, आईटी, ढांचागत व मूलभूत सुविधाओं में विस्तार, चंद्रयान 3 की चांद पर सफल लैंडिंग, जी-20 देशों के नेताओं की सफल बैठक, महिलाओं को लोकसभा व विधानसभाओं में 33 प्रतिशत आरक्षण, मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से छुटकारा, अयोध्या में भव्य राम मंदिर, दिव्य काशी-भव्य काशी, सेना का आधुनिकीकरण किया है। उन्होंने कहा कि आज देश की सेना दुश्मन के साथ सख्ती से निपटने में सक्षम है। पूरी दुनिया में पीएम मोदी की नीतियों का गुणगान हो रहा है।

बैठक में रतन सिंह तंवर, बनवारी लाल सैनी, महेंद्र  चंदवा, रतन चौधरी, राजेश रोलन, जितेंद्र शर्मा, सूरजगढ़ से प्रत्याशी संतोष अहलावत, झुंझनु से प्रत्याशी बबलू चौधरी, मंडावा से प्रत्याशी नरेंद्र खींचर, ऋषि पाल रावल, जय सिंह भदौरिया, विनय रूहेला सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!