विजेता खिलाडिय़ों का स्कूल पहुंचने पर किया भव्य स्वागत……. गांव की ओर से दिये गये पुरूस्कार

भारत सारथी/ महेश कौशिक

रोहतक। 23 अक्तूबर – गांव भैसरू कलां के शहीद अश्विनी कुमार राजकीय स्कूल में ग्राम पंचायत भैसरू कलां और गांव के गणमान्य व्यक्तियों द्वारा खिलाडिय़ों के स्वागत में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। शहीद अश्विनी कुमार स्कूल के होनहार खिलाडिय़ों ने राज्य सरकार द्वारा आयोजित खेलों में राज्य स्तर पर विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेते हुए स्वर्ण और कास्य पदक प्राप्त किये। स्कूल पहुंचने पर ग्राम पंचायत और गणमान्य व्यक्तियों द्वारा इन सभी विजेता खिलाडिय़ों का भव्य स्वागत किया गया। समारोह में ग्राम सरपंच सुनीता देवी ने स्कूल में ग्राम पंचायत की ओर से सभी सुविधायें उपलब्ध करवाने की बात कह सभी खिलाडिय़ों का स्वागत किया।

समारोह में पहुंचे गांव के अन्तरराष्ट्रीय पहलवान रिषी प्रकाश कौशिक ने कहा कि जीवन में सफलता का पहला नियम अनुशासन है। अनुशासन हीन व्यक्ति किसी भी क्षेत्र में सफल नही हो सकता। भैसरू कलां के समाज सेवी और गणित प्राध्यपक पवन कौशिक व संस्कृत अध्यापक पवन शास्त्री ने सभी खिलाडियों को नकद पुरूस्कार दिया। पवन कौशिक ने कहा आज के समय में ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभा उभर कर सामने आ रही है। खेल और शिक्षा के क्षेत्र में आज सरकारी स्कूल किसी से कम नही है। उन्होंनें विजेता खिलाडिय़ों को गांव का गौरव बताते हुए भविष्य में भी अपनी इस लय को बरकार रखने का आह्वान किया।

कोच सतबीर सैनी ने सभी खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए कहा कि शिक्षक का काम सिखाने का है वो प्रतिभागी पर निर्भर करता है कि वो अपनी मेहनत के दम पर उसे कितना प्राप्त कर सकता है। ग्रामीणों ने कहा कि गांव के इन खिलाडिय़ों की प्रतिभा पर समूचे गांव को गर्व है और खिलाडिय़ों ने खेलों में मेडल जीतकर गांव के साथ स्कूल का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर ग्राम पंचायत पंच अशोक कुमार, प्रवीन, मुकेश कौशिक,अमित, रेणु,नीलम,आशा, किरण, राजसिंह चौकीदार सहित गांव के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!