बाहरी जिलों से आने वाली बसों के लिए ताऊ देवीलाल स्टेडियम को बनाया गया अस्थाई बस स्टैंड

गुरुग्राम जिला से बाहर जाने वाले परीक्षार्थी शहर के मुख्य बस अड्डे से ले सकेंगे निःशुल्क बस सेवा का लाभ

गुरुग्राम, 20 अक्टूबर। डीसी निशांत कुमार यादव ने बताया कि 21 व 22 अक्टूबर को हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा ली जाने वाली सीईटी ग्रुप -डी की पात्रता परीक्षाओं के लिए परीक्षार्थियों की परीक्षा केंद्र तक सुगम आवजाही के लिए जिला प्रशासन द्वारा व्यापक प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने बताया कि परीक्षा के दोनों दिन गुरुग्राम जिला में परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्रों तक पहुँचने में किसी प्रकार की असुविधा ना हो इसके लिए हरियाणा परिवहन विभाग गुरुग्राम की ओर से राजीव चौक के नजदीक सेक्टर 38 स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम को अस्थाई बस स्टैंड बनाया गया है। वहीं गुरुग्राम जिला से बाहर जाने वाले परीक्षार्थी शहर के बस अड्डे से निःशुल्क बस सेवा का लाभ ले सकेंगे।

डीसी निशांत कुमार यादव ने बताया कि जिला में 21 व 22 अक्टूबर को होने वाली सीईटी ग्रुप-डी की परीक्षा के लिए 46 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। जिसमें प्रत्येक दिन दो शिफ्टों में परीक्षा आयोजित की जाएगी व प्रत्येक शिफ्ट में 17 हजार 496 परीक्षार्थी शामिल होंगे। डीसी ने बताया कि ताऊ देवीलाल स्टेडियम से उपरोक्त सभी 46 परीक्षा केंद्रो पर परीक्षार्थियों को ले जाने व वापिस लाने के लिए पर्याप्त संख्या में निःशुल्क शटल बस सेवा उपलब्ध कराई गई है। इसके अलावा, महिला परीक्षार्थियों के साथ सहायक के तौर पर परिवार का एक सदस्य भी निःशुल्क यात्रा कर सकेगा।

गुरुग्राम से अन्य जिलों को जाने वाली बसों की यह रहेगी समय सारणी
हरियाणा राज्य परिवहन गुरुग्राम के महाप्रबंधक प्रदीप अहलावत ने बताया कि परीक्षा के लिए गुरुग्राम बस अड्डे से सुबह की शिफ्ट के लिए दोनों दिन सोनीपत व पानीपत के लिए प्रातः 4 बजे व रेवाड़ी, फरीदाबाद व पलवल के लिए प्रातः 4.30 बजे बसे रवाना की जाएंगी। इसी प्रकार शाम की शिफ्ट के लिए पानीपत के लिए प्रातः 8 बजे सोनीपत के लिए प्रातः 9 बजे व रेवाड़ी, फरीदाबाद व पलवल के लिए प्रातः 9.30 बजे बसे रवाना की जाएंगी।

error: Content is protected !!