गुरुग्राम : 14 अक्टूबर 2023 – दिनांक 29.05.2023 को थाना फरुखनगर गुरुग्राम में एक सूचना के.एम.पी. पातली फ्लाईओवर पर गायों से भरी गाड़ी पकड़ने के संबंध में प्राप्त हुई।

सूचना पाकर थाना फरुखनगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम के.एम.पी. पातली फ्लाईओवर, गुरुग्राम पहुंची जहां पर एक गाड़ी जिसमें 03 गाय व 01 बछिया जख्मी हालत में मिली। वही पर हाजिर सदस्यों ने पुलिस टीम को बतलाया कि दिनांक 29.05.2023 को इन्हें एक सूचना एक स्कॉर्पियो गाड़ी में गायों को भरकर ले जाने के सम्बंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर इन्होंने गाड़ी का पीछा किया और गायों से भरी गाड़ी को घेर लिया तो गाड़ी में सवार 05 व्यक्तियों में से एक ने इन पर गोली चलाई तथा गाड़ी को छोड़कर भाग गए। इस सम्बन्ध में आरोपियों के विरुद्ध थाना फरुखनगर, गुरुग्राम में आई.पी.सी., शस्त्र अधिनियम व पशु क्रूरता अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

उप-निरीक्षक ललित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में शामिल 01 आरोपी को कल दिनांक 12.10.2023 को बहिन, पलवल से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान तस्लीम निवासी गांव आली मेव, पलवल के रूप में हुई।

आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इसके खिलाफ थाना बिलासपुर गुरुग्राम में हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम के तहत 02 अभियोग तथा पशु क्रूरता अधिनियम व हरियाणा गौ संरक्षण व संवर्धन अधिनियम के तहत 01 अभियोग जिला पलवल में अंकित है। आरोपी को माननीय अदालत द्वारा उद्धघोषित अपराधी भी घोषित किया हुआ है।

आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश करके आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!