कब्जा से 01 मोबाईल फोन व 01 सिम कार्ड बरामद।

गुरुग्राम : 13 अक्टूबर 2023 – दिनांक 29.09.2023 को एक महिला ने साईबर थाना मानेसर गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि कोई अनजान व्यक्ति इसके व्हाट्सएप पर कॉल करके इनकी फोटो को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से अश्लील बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहा है तथा पैसों की मांग कर रहा है। पैसा नहीं देने पर फोटो वायरल करने तथा जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस शिकायत पर थाना साइबर मानेसर, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

पुलिस थाना साईबर मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को बदायूं, उत्तर-प्रदेश से गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान शैलेंद्र निवासी गांव जोरापर वाला जिला बदायूं (उत्तर प्रदेश), उम्र-21 वर्ष के रूप में हुई।

आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ की उपरोक्त अभियोग में शिकायतकर्ता इसे (आरोपी) सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन पर मिली थी जहां पर इसने इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए लड़की को अपने झांसे में लेकर लड़की का फोन नंबर ले लिया था तथा बाद में एक अन्य नंबर से लड़की के पास फोन करके लड़की को डरा-धमकाकर रुपयों की डिमांड की थी।

आरोपी द्वारा उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किया गया मोबाइल फोन व सिम कार्ड आरोपी के कब्जा से बरामद किया है।

आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!