व्यापारी व उद्योगपति अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से भयभीत है- बजरंग गर्ग 
सरकार व्यापारी व उद्योगपति की जान माल की सुरक्षा का पुख्ता से पुख्ता प्रबंध करें- बजरंग गर्ग 
सरकार व्यापारी व उद्योगपतियों की जान माल की सुरक्षा करने में पूरी तरह से विफल सिद्ध हुई है- बजरंग गर्ग 

हिसार- मोबाइल एसोसिएशन की एक आवश्यक बैठक गणेश मार्केट में हुई। इस बैठक में विशेष तौर पर हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने भाग लिया। इस बैठक में सर्वसम्मति से फैसला लिया कि सच मोबाइल की दुकान पर लगभग एक करोड़ की चोरी हुए माल की बारामदी नहीं हुई तो 12 तारीख को मोबाइल की सभी दुकानें प्रातः 10:00 बजे से 1:00 बजे तक बंद रख कर धरना देगें।

इस अवसर पर व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि बड़े अफसोस से कहना पड़ रहा है कि सुबह पहले चोरों द्वारा सच मोबाइल की दुकान का सैटर काट कर एक करोड रुपए के मोबाइल की चोरी करना निंदनीय है। यह चोरी नहीं एक किस्म की डकैती है। मोबाइल की दुकान में एक करोड़ की चोरी होने से हरियाणा के व्यापारियों में भय का माहौल है। पुलिस प्रशासन को तुरंत प्रभाव से मोबाइल चोरी का माल बरामद करना चाहिए। बजरंग गर्ग ने कहा कि हर रोज व्यापारी के साथ लूटपाट व चोरी की वारदातें होने से व्यापारी भय साये में जी रहा है। सरकार ने व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा राम भरोसे छोड़ रखी है। सरकार व्यापारी व उद्योगपतियों की जान माल की सुरक्षा करने में पूरी तरह विफल सिद्ध हुई है अगर पुलिस प्रशासन ने तुरंत चोरी का माल बरामद नहीं किया तो मोबाइल मार्केट बंद करने के बाद हिसार बंद का आह्वान किया जाएगा। सरकार को व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा का पुख्ता से पुख्ता प्रबंध करना चाहिए नहीं तो व्यापारी आंदोलन करते हुए सड़कों पर उतरेगा।

इस मौके पर पीड़ित व्यापारी मुकेश गेरा व पंकज गेरा, मोबाइल एसोसिएशन प्रधान अशोक कुमार, व्यापार मंडल शहरी युवा प्रधान मंगल ढालिया, राजगुरु मार्केट ऑर्गेनाइजेशन के  उप प्रधान शिवकुमार सैनी, संरक्षक सुरेंद्र सोनी, महासचिव अजय सैनी, अग्रोहा धाम जिला प्रधान एनके गोयल, श्याम मंडल प्रधान सुरेंद्र बागड़ी, राजगुरु मार्केट ऑर्गनाइजेशन के प्रधान अक्षय मलिक, प्रदेश सचिव निरंजन गोयल, विक्की नारंग, प्रवीण नलवा, जगदीश नारंग, कार बाजार एसोसिएशन प्रधान भगवान दास, पवन सैनी आदि नेताओं ने अपने सुझाव रखें।

error: Content is protected !!