डोमेस्टिक एयरपोर्ट के शिलान्यास से पहले अम्बाला में जश्न का माहौल

गृह मंत्री अनिल विज के आवास पर धन्यवाद जताने पहुंच रहे विभिन्न संगठन
गृह मंत्री अनिल विज ने 15 अक्टूबर शिलान्यास समारोह में शरीक होने के लिए सभी से किया आह्वान

अम्बाला, 07 अक्टूबर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज के प्रयासों से अम्बाला में डोमेस्टिक एयरपोर्ट के शिलान्यास की तारीख 15 अक्टूबर तय होने पर अम्बाला में जश्न का माहौल है। विभिन्न बाजार एसोसिएशनों के अलावा व्यापारिक एवं अलग-अलग संगठनों के पदाधिकारी गृह मंत्री अनिल विज का धन्यवाद जताने के लिए लगातार उनके आवास पर पहुंच रहे हैं।

शनिवार को इंडस्ट्रियल एरिया अम्बाला छावनी से कई उद्योगपत्तियों के अलावा, सदर बाजार से दर्जनों व्यापारी, राय मार्केट बाजार एसोसिएशन, तोपखाना से विभिन्न संगठन एवं दुकानदार गृह मंत्री अनिल विज के आवास पहुंचे और एयरपोर्ट की सौगात देने के लिए उनका धन्यवाद व्यक्त किया। उद्योगपत्तियों व कारोबारियों ने कहा कि गृह मंत्री अनिल विज की बदौलत अम्बाला की शान में अब चार चांद लग गए हैं और जल्द डोमेस्टिक एयरपोर्ट की शुरूआत होने से अम्बाला की कनेक्टिविटी अब पहले से ज्यादा बेहतर हो जाएगी। उन्होंने कहा जिस कार्य को किसी ने सपने भी नहीं सोचा था वह गृह मंत्री अनिल विज ने धरातल पर करके दिखाया और अम्बाला छावनी की जनता के लिए यह बहुत बड़ी देन है।

वहीं, गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि वह जो कुछ भी कर पाए है वह जनता की दुआओं के बदौलत ही संभव हो रहा है। उन्होंने सभी संस्थाओं के पदाधिकारियों व सदस्यों से आह्वान किया कि वह 15 अक्टूबर को डोमेस्टिक एयरपोर्ट के शिलान्यास समारोह में वह अवश्य आए और उनकी उपस्थिति उनके लिए मेहनताना के तौर पर कार्य करेगी।

इस अवसर पर राय मार्केट एवं व्यापारिक संगठन से जितेंद्र सहगल, जोगिंद्र सिंह, ओम प्रकाश प्रदीप अरोड़ा, संजीव वर्मा, सुखविंद्र सिंह, अशोक, तरणजीत भसीन, प्रदीप चोपड़ा के अलावा इंडस्ट्री एरिया से महावीर जैन सहित कई उद्योग, तोपखाना बाजार क्षेत्र से विनय गोयल, मोहित गुप्ता,  विशाल शर्मा, देवेंद्र, नरेश, आकाश, नितेश, पर्व, ऋषभ एवं अन्य मौजूद रहे। 

Previous post

दोगले दल, दोगले नेता व दोगले सिस्टम की वजह से नही मिल रहा हरियाणा को SYL का पानी -जयहिंद

Next post

हरियाणा सरकार ने शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने और हर बच्चे को शिक्षा प्रदान करने के लिए किए अभूतपूर्व कार्य – मुख्यमंत्री मनोहर लाल

You May Have Missed

error: Content is protected !!