गुरुग्रामः 30 सितम्बर 2023

▪️अभियोग का संक्षिप्त विवरण: दिनांक 28.09.2023 को एक व्यक्ति ने थाना सैक्टर-29, गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत दिनांक 24.09.2023 से 28.09.2023 के बीच मैक्स हॉस्पिटल, गुरुग्राम के सामने से किसी अज्ञात द्वारा इसकी बाईक चोरी करके ले जाने के संबंध में दी गई। इस शिकायत पर थाना सैक्टर-29 गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪️पुलिस कार्यवाहीः निरीक्षक पंकज कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-39, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में बाईक चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी को दिनांक 29.09.2023 को नजदीक राजीव चौक, गुरुग्राम से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान जाकिर हुसैन निवासी गांव तायेडा जिला भरतपुर, राजस्थान के रूप में हुई ।

▪️पुलिस पूछताछः आरोपी ने पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग में बाईक चोरी करने सहित गुरुग्राम से वाहन चोरी करने की कुल 06 वारदातों को अंजाम देने का खुलाशा किया, जिनके वारदातों के सम्बन्ध में सम्बन्धित थानों में अभियोग भी अंकित है। आरोपी से पुलिस पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि यह पिछले 10 दिनों से ही वाहन चोरी की वारदातों को अन्जाम देने में सक्रिय हुआ है और इसी दौरान इसने 05 वाहन चोरी की वारदातों को अन्जाम दिया। इससे पहले इसने जून-2023 में थाना पालम विहार, गुरुग्राम के एरिया से एक बाईक चोरी करने की वारदात को अन्जाम दिया था।

▪️बरामदगीः आरोपी द्वारा चोरी की गई सभी 06 बाईक्स पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से बरामद की गई है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!