“केजरीवाल पुराने इनकम टैक्स अधिकारी रहे हैं लेकिन जो दूसरे अधिकारी बैठे हैं वह इनकी सारी कमियां निकाल लेंगे” – अनिल विज
एशियाई खेलों में अम्बाला के शूटर सरबजीत सिंह द्वारा स्वर्ण पदक जीत पर अनिल विज ने खुशी जताई “आज ऐतिहासिक दिन, अम्बालावासियों का सिर गर्व से ऊंचा हो गया है”

अम्बाला, 29 सितम्बर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी का राजनीति वाला काम तो बंद हो गया, इसलिए वह नया काम ढूंढ रहे हैं।

श्री विज ने कहा कि राहुल गांधी कभी खेती करते हैं, कभी वह बाइक, टेक्टर चलाते हैं, कभी कारपेंटर बनते हैं। वह तरह-तरह के काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अम्बाला या हरियाणा और हिंदुस्तान के लोगों से अपील करते हैं कि उनके पास कोई जगह हो तो वह राहुल गांधी को रख लें। गौरतलब है कि राहुल गांधी कभी मैकेनिक, कभी कुली बनते रहे है जबकि गत दिनों वह कारपेंटर का काम करते हुए नजर आए थे।

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल खड़ा करने के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केजरीवाल पुराने इनकम टैक्स अधिकारी रहे हैं, वह अच्छी तरह जानते हैं कि किस तरह क्या छुपाना है, इसलिए वह बड़ी ही होशियारी के साथ काम कर रहे हैं लेकिन जो दूसरे अधिकारी है वह भी इनकी कमी निकाल लेंगे और सबके सामने रख देंगे।

अम्बाला के लिए आज ऐतिहासिक दिन : विज

वहीं, एशियाई खेलों में अम्बाला के शूटर सरबजीत सिंह द्वारा स्वर्ण पदक जीतने पर खुशी जताते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज ऐतिहासिक दिन है। आज अंबाला वासियों का सीना चौड़ा एवं सिर गर्व से ऊंचा हो गया है। उन्होंने खिलाड़ी को शुभकामनाएं दी हैं।

कांग्रेस व आम आदमी पार्टी का अपना ही कोई हिसाब-किताब है, जो वह निपटाने में लगे हैं : विज

पंजाब में कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस अध्यक्ष खड्गे ने कहा कि कोई उनके साथ अन्याय करेगा तो वह सहन करने वाले नहीं, के बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा कि यह दोनों एक ही है पार्टी के कार्यक्रमों में यह एक दूसरे के गलबहियां पाते हुए दिखाई देते हैं। विज ने कहा कि इनका आपस में अपना ही कोई हिसाब किताब है जो वह निपटने में लगे हुए है।