सेवा ट्रस्ट यू.के. इंडिया ने कुरुक्षेत्र पहुंची छात्राओं को किया सम्मानित

सेवा ट्रस्ट यू.के. इंडिया ने बूस्टर गिफ्ट पैक में बोर्नविटा, नारियल पानी, बबूल टूथपेस्ट किए वितरित।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र, 11 सितम्बर : सेवा ट्रस्ट यू.के. इंडिया समाज सेवा के साथ शैक्षणिक क्षेत्र में भी विशेष अभियान चलाए हुए है। सोमवार को भी ट्रस्ट ने राज्य स्तरीय शैक्षिक भ्रमण योजना के अंतर्गत फरीदाबाद से आई छात्राओं का स्वागत करने साथ उन्हें सम्मानित किया। सेवा ट्रस्ट यू.के. की टीम ने जिला फरीदाबाद की छात्राओं को कुरुक्षेत्र के ऐतिहासिक एवं पर्यटन स्थलों से अवगत करवाने का कार्य भी किया।

जिला शिक्षा अधिकारी रोहतास वर्मा ने बताया कि योजना के अंतर्गत प्रदेश के विभिन्न जिलों की टीमें प्रतिदिन कुरुक्षेत्र पहुंच रही हैं। सेवा ट्रस्ट यू.के. इंडिया की टीम का कार्य सराहनीय है। इस मौके पर उप जिला शिक्षा अधिकारी राजकुमार तुषार भी मौजूद रहे।

सेवा ट्रस्ट यू.के. इंडिया के जिला कोऑर्डिनेटर पवन मित्तल ने कहा कि बच्चों को अपनी संस्कृति के साथ ऐतिहासिक एवं पौराणिक स्थलों की जानकारी होना भी जरूरी है। सेवा ट्रस्ट यू.के. द्वारा जिला फरीदाबाद से आई छात्राओं को अपनी को-स्पोंसर डाबर के सहयोग से बूस्टर गिफ्ट पैक में बॉर्नविटा, नारियल पानी, बबूल टूथपेस्ट आदि वितरित किए गए। इस मौके पर रमेश बोध, दया सिंह स्वामी, नरेश गर्ग, भगवान दास वर्मा, राधेश्याम शर्मा, राजेश सेन, सुमन्त सैनी, रमेश गुप्ता, राजेश कुमार, तरसेम कौशिक मिंटो भारद्वाज, पूजा सैनी, विजय पंघाल, पवन धीमान, कमल बंसल इत्यादि भी मौजूद रहे।

You May Have Missed