राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक और प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर भी रहे मौजूद
अरविंद केजरीवाल से हरियाणा में आने के लिए समय मांगा: डॉ. सुशील गुप्ता
आगामी परिवार जोड़ो अभियान को लेकर भी बनाई रणनीति: डॉ. सुशील गुप्ता
हरियाणा में 2 लाख से ज्यादा पदाधिकारियों का मजबूत संगठन बनेगा: डॉ. अशोक तंवर
बूथ स्तर पर 10 लोगों की मजबूत टीम नियुक्त करेगी आम आदमी पार्टी:डॉ. अशोक तंवर

दिल्ली/ चंडीगढ़, 11 सितंबर – आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता और प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस दौरान राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक भी मौजूद रहे। वहीं प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा और उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा के साथ हरियाणा से सचिव स्तर के पदाधिकारियों ने बैठक में हिस्सा लिया। इसमें आगामी दिनों में संगठन विस्तार को लेकर चर्चा की। वहीं प्रदेश में परिवार जोड़ो अभियान को लेकर भी पार्टी की रणनीति साझा की।

डॉ. सुशील गुप्ता ने बताया कि आम आदमी पार्टी का संगठन गांव और बूथ स्तर पर पदाधिकारियों की नियुक्ति आगामी डेढ़ माह में की जाएगी। इसको लेकर प्रदेश में चल रही तैयारियों की जानकारी साझा गई। इस दौरान राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से हरियाणा में आने के लिए समय मांगा गया। वहीं परिवार जोड़ो अभियान को लेकर भी प्रदेश के हर विधानसभा में चल रही तैयारियों को लेकर भी चर्चा की गई।

डॉ. अशोक तंवर ने प्रदेश में आम आदमी पार्टी के सफल बिजली आंदोलन को लेकर चर्चा की। वहीं उन्होंने बताया कि जल्द ही आगामी बूथ स्तर तक संगठन के विस्तार को लेकर परिवार जोड़ो अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने हरियाणा के पार्टी के मजबूत संगठन और 2 लाख से ज्यादा पदाधिकारियों की टीम गठित करने को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि डेढ़ माह में प्रदेश के हर गांव के प्रत्येक बूथ पर आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी नियुक्त होंगे।

उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी का बिजली आंदोलन प्रदेश के प्रत्येक घर तक पहुंचा। वहीं दिल्ली और पंजाब के फ्री और 24 घंटे बिजली की चर्चा आज पूरे प्रदेश में है। उन्होंने बताया कि अब हरियाणा की जनता भी फ्री और 24 घंटे बिजली चाहती है। हरियाणा की जनता अब खट्टर सरकार से छुटकारा चाहती है।

उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी के संगठन विस्तार से विपक्षी पार्टियां में भी जबरदस्त उथल पुथल है। जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी का संगठन रोजाना मजबूत हो रहा है। वहीं कांग्रेस में पदों को लेकर नेता आपस में लड़ झगड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की जनता को एक ईमानदार और मजबूत विकल्प दिया। अब दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर हरियाणा की जनता को भी सरकारी स्कूलों में बेहतर शिक्षा और सरकारी अस्पतालों में फ्री और बेहतर इलाज मिलेगा।

error: Content is protected !!