*”I.N.D.I.A के भी सभी नेताओं को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वे उदयनिधि की विचारधारा के साथ हैं या विरोध मे” – अनिल विज*

अम्बाला, 3 सितंबर – हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज कहा कि सनातन धर्म का अर्थ होता है चिरकालिक, यानी जो आज भी है, कल भी था और कल भी रहेगा।

उन्होंने आज ट्वीट करके कहा कि “सनातन धर्म का अर्थ होता है चिरकालिक यानी जो आज भी है, कल भी था और कल भी रहेगा। तामिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म के खिलाफ विवादित बयान दिया है। जिस प्रकार महाभारत के युद्ध से पहले श्री कृष्ण ने सभी को कहा था कि वह अपना अपना पक्ष चुन लें कि वह कोरवों के साथ हैं यां पांडवों के। उसी प्रकार I.N.D.I.A के भी सभी नेताओं को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वे उदयनिधि की विचारधारा के साथ हैं यां विरोध मे”।

गौरतलब है कि द्रविड़ मुन्नेत्रकज़गम (डीएमके) नेता और तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने ‘सनातन धर्म को मिटाने’ के मुद्दे को लेकर हो रहे एक सम्मेलन में कहा था कि ‘सनातन धर्म मलेरिया, डेंगू की तरह है जिसे मिटाना ज़रूरी है’। उदयनिधि प्रदेश के युवा मामलों और खेल मंत्री के अलावा, फ़िल्म लेखक, निर्देशक और अभिनेता भी हैं।

स्टालिन ने कहा था कि “ऐसी कुछ चीज़ें होती हैं जिनका विरोध करना काफी नहीं होता, हमें उन्हें समूल मिटाना होगा। मच्छर, डेंगू बुख़ार, मलेरिया, कोरोना ये ऐसी चीज़ें हैं जिनका हम केवल विरोध नहीं कर सकते हमें इन्हें मिटाना होगा। सनातन भी ऐसा ही है।”