व्यापारियों को दिन प्रतिदिन फ़ोन पर मिल रही धमकी के विषय में लिखी चिठ्ठी

हरियाणा में अपराध बढ़ रहा है, भय के साए में जीने को मजबूर व्यापारी : डॉ. सुशील गुप्ता

व्यापारियों से रंगदारी और फिरौती मांगने के मामले बढ़े: डॉ. सुशील गुप्ता

धमकियों की वजह से प्रदेश छोड़ कर जा रहे व्यापारी: डॉ. सुशील गुप्ता

अब जन प्रतिनिधियों को भी मिल रही धमकियां: डॉ. सुशील गुप्ता

विदेशी नम्बरों से आ रहे हैं धमकी भरे फोन: डॉ. सुशील गुप्ता

हरियाणा में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं, अपराधियों के हौंसले बुलंद: डॉ. सुशील गुप्ता

असुरक्षा के माहौल में नहीं आ रही नई इन्वेस्टमेंट: डॉ. सुशील गुप्ता

व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान करें मुख्यमंत्री खट्टर: डॉ. सुशील गुप्ता

चंडीगढ़, 19 अगस्त – आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने शनिवार को प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर खट्टर सरकार को पत्र लिखा। उन्होंने अपराधियों के बढ़ते हौसलों पर रोक लगाने और प्रदेश में कानून व्यवस्था को मजबूती के लागू करने की मांग की। उन्होंने पत्र के माध्यम से बताया कि हरियाणा में व्यापारी डर के साए में जीने को मजबूर हैं। ऐसा कोई जिला नहीं जहां व्यापारियों के पास रंगदारी के धमकी भरे फोन न आ रहे हों। इससे प्रदेश भर के व्यापारियों में डर और भय का माहौल बना हुआ है। व्यापारियों से विदेशी नंबरों के जरिए धमकी भरी कॉल किए जाते हैं। वहीं कई व्यापारियों को रुपए का इंतजाम करने के लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस वजह से प्रदेश का व्यापारी वर्ग डर के साए में व्यापार करने को मजबूर है। वहीं पुलिस को शिकायत करने पर भी कोई हल नहीं निकलता। इससे व्यापारियों के परिवार में भी दहशत का माहौल है। व्यापारियों को अपने बच्चों की सुरक्षा की चिंता भी सता रही है। इससे एक तरफ तो व्यापार प्रभावित हो रहा है। दूसरी तरफ हरियाणा सरकार को भी टैक्स के रूप में मिलने वाली आय का नुकसान हो रहा है। वहीं बढ़ती धमकियों के कारण व्यापारी दूसरे प्रदेशों का रास्ता भी अपनाने लगे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। अब तो जन प्रतिनिधियों को भी जान से मारने की धमकी मिलने लगी है। इस कारण प्रदेश में आम जनता भी भय के माहौल में जीने को मजबूर है। लगातार बढ़ते अपराधों से प्रदेश में इन्वेस्टमेंट भी घटने लगी हैं। इस कारण बेरोजगारी अपने चरम पर है। उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर से प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने और पुलिस अधिकारियों को अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए कार्रवाई करने की मांग की।

error: Content is protected !!