चण्डीगढ/फरीदाबाद, 14 अगस्त 2023 – एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने आज दिनांक 14 अगस्त 2023 को सारन चौक से प्याली चौक (बाबा दीप सिंह चौक) के कार्य का शुभारंभ किया। यह सडक वैसे बल्लभगढ विधानसभा के अतंर्गत आती है लेकिन एनआईटी विधानसभा के लोगो के आने जाने का मुख्य रास्ता है जिसका आज काम शुरू किया गया है।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि मेरे विधायक बनने से पहले एनआईटी विधानसभा में आने के लिए एक भी रास्ता सही नही था। एनआईटी विधानसभा में आने के मुख्य तीन रास्ते है व्हर्लपूल चौक से सारन चौक, हार्डवेयर चौक से प्याली चौक और सारन चौक से प्याली चौक। तीनो रास्तो की विधायक बनने से पहले जर्जर अवस्था थी जिसके कारण एनआईटी विधानसभा के लोगो को आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पडता है।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि व्हर्लपूल चौक से सारन चौक वाली सडक सिर्फ भष्टाचार के कारण नही बन पा रही थी, जैसे ही मामला उनके सज्ञंान में आया तो उनके द्धारा हर स्तर पर इस मामले को उठाया गया जिसके उपरांत सिर्फ व्हालपूल चौक से सारन चौक वाली सडक ही नही सारे उधोगिक क्षेत्र की सडके जोकि जर्जर अवस्था में भी उनका निर्माण पूरा हुआ।

हार्डवेयर चौक से प्याली चौक (बाबा दीप सिंह चौक) वाली सडक भी भष्टाचार की भेंट चढी हुई थी, जिसपर सरकार सिर्फ चिठ-2 खेल रही थी, विजिलेंस विभाग दस्तावेज मांग रहा था लेकिन उसको दस्तावंेज ही नही उपलब्ध नही करवा रही थी। सडक ना बने होने के कारण इस सडक पर बल्लभगढ विधानसभा का निवासी सचिन नामक व्यक्ति की मृत्यु तक हो गई लेकिन उसके बावजूद सरकार ने इसपर सज्ञांन नही लिया। जब विधानसभा में यह मुद्दा मैने उठाया तो उसके बाद इस सडक का कार्य शुरू हुआ है जोकि आज पूरा हो चुका है।

सारन चौक से प्याली चौक (बाबा दीप सिंह चौक) वाली सडक के लिए मै निरंतर फरीदाबाद महानगर विकास प्रधिकरण से सपंर्क में था लगातर पत्रो के माध्यम से अधिकारियों को अवगत करवाया गया उसके उपरांत इस सडक कार्य आवटंन हुआ है और आज इसी कढी में इस सडक के कार्य का शुभारंभ किया गया।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि यह तीनांे मुख्य सडक एनआईटी विधानसभा में नही आती है लेकिन एनआईटी विधानसभा में आने की मुख्य सडके है। आज दो सडके चालू है और तीसरी सडक का कार्य आज शुरू कर दिया गया है अब एनआईटी विधानसभा में आने की मुख्य तीनों सडको का कार्य पूरा हुआ।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि इन तीनों सडको पर लाईटे नही है जिसके कारण सडको पर अधेंरा रहता है और इसी अधेंरे के कारण व्हर्लपूल चौक से सारन चौक वाली सडक पर हमारी कालोनी के बच्चे की भी मृत्यु हो गई। उसके उपरांत मेरे द्धारा विधानसभा में इन सडको के अधेंरे को लेकर प्रश्न लगया गया जिसके उपरंत इन सडको पर लाईटे लगाने का कार्य शुरू हुआ जोकि लगभग पूरा होने वाला है जल्द ही तीनों सडको हार्डवेयर चौक से प्याली चौक (बाबा दीप सिंह चौक), सारन चौक से प्याली चौक (बाबा दीप सिंह चौक), व्हर्लपूल चौक से सारन चौक सडक पर लाईटे चालू हो जाएगी।

इस मौके पर चौधरी राममेहर प्रधान, सुधीर अहलावत, सुमित गौड, रिकु चंदीला, गिर्राज सरंपच, सोनू सारन, अनिल, सतीश, सुभाष शर्मा, लवनीश नम्बरदार, विनय सौलंकी एंव फरीदाबाद महानगर विकास प्रधिकरण के अधिकारी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!