हसला की जिला कार्यकारिणी का हुआ विस्तार, नए चुने हुए सदस्यों व पदाधिकारियों को दिलाई गई शपथ

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र, 8 अगस्त : हसला के चेयरमैन सतबीर कौशिक के मार्गदर्शन में व जिला प्रधान डा. दिनेश यादव की अध्यक्षता में जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर जिला प्रधान डा. दिनेश यादव ने समस्त कार्यकारिणी का स्वागत किया।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जिला कार्यकारिणी में नए सदस्यों को शामिल किया जाए। क्योंकि बहुत से प्राध्यापक पदोन्नति के पश्चात प्रधानाचार्य बन चुके हैं। जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए डा. प्रीतिका को वरिष्ठ उप प्रधान, केतकी राणा, स्वाति पूनिया व रीना को उप प्रधान, नीलम बिड़लान, सुनील कुमार, संदीप सिंह, राजेश शर्मा को सचिव, जोगिन्दर कुमार सैनी व प्रवीण शर्मा को संगठन सचिव एवं जितेन्द्र को प्रैस सचिव चयनित किया गया।

बैठक में चुने गए नए सदस्यों को चेयरमैन सतबीर कौशिक द्वारा पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।
बैठक में सरकार की टीचर ट्रांसफर पॉलिसी पर विस्तार से चर्चा की गई। वरिष्ठ सदस्य डा. गिरधारी लाल ने हरियाणा सरकार से मांग की कि टीचर ट्रांसफर पॉलिसी का ड्राफ्ट शीघ्र जारी करे और उसमें खामियों को दुरुस्त करने के लिए विभिन्न शैक्षणिक संगठनों से बातचीत कर संशोधन करे। इस अवसर पर पूर्व जिला प्रधान अनिल कुमार गर्ग, महासचिव राजबीर सिंह, थानेसर ब्लॉक प्रधान प्रीतम सिंह राणा, प्रैस सचिव रघुवीर टगेजा एवं डा. रणधीर सिंह आदि भी मौजूद रहे।

Previous post

बागवानी को बढ़ावा देने और सूक्ष्म सिंचाई के तहत क्षेत्र को बढ़ाने के लिए किए जा रहे प्रयास- मनोहर लाल

Next post

राष्ट्रीय एकता को बढ़ावा देने के लिए जिला में 09 अगस्त से शुरू होगा राष्ट्रव्यापी अभियान ‘मेरी माटी-मेरा देश’: एडीसी

You May Have Missed

error: Content is protected !!