बिलासपुर पटोदी के बीच जय श्री केमिकल फैक्ट्री के सामने हुआ हादसा    
बेकाबू ट्रक के द्वारा टक्कर मारने के बाद कार के उड़े परखच्चे 

फतह सिंह उजाला                                     

पटौदी 28 जुलाई । तेज गति हेवी व्हीकल और चालकों पर पुलिस प्रशासन की निगरानी सहित नकेल नहीं होने के कारण नियमित अंतराल पर बिलासपुर- पटौदी- हेली मंडी और कुलाना के बीच नियमित अंतराल पर सड़क हादसों में किसी ना किसी की जान जा रही है । 

ऐसे ही एक मामले में बेकाबू ट्रक ने कार को टक्कर दे मारी । जबरदस्त टक्कर में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई तथा कार के परखच्चे उड़ गए । इस संबंध में पटौदी पुलिस में मुनेश मुदगिल पटौदी निवासी की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक बीती रात को पारस पुत्र मुकेश कुमार जाटोली निवासी अपनी कार से घर लौट रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब कार जय श्री केमिकल के पास पहुंची , उसी दौरान सामने से तेज गति से बेकाबू आ रहे ट्रक में सीधे कार में टक्कर मार दी। जोर का धमाका होने के साथ कार के परखच्चे उड़ गए और कार चालक कार में ही फस गया ।  

  इसके साथ ही ट्रक एच आर 47सी 4501 सड़क के एक तरफ जाकर रुक गया तथा मौके का फायदा उठा ट्रक चालक फरार हो गया । बीती इस हादसे की सूचना पुलिस को दीया जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस हादसे में लहूलुहान बेसुध कार चालक को पटौदी सरकारी अस्पताल पहुंचाया।  जहां डॉक्टरों ने कार चालक को मृत घोषित कर दिया। पटौदी थाना पुलिस में प्राप्त शिकायत के मुताबिक मामला दर्ज किया है।