नकारा सरकार से लड़ाई के लिए नवीन जयहिन्द ला रहे बेरोजगार रांडे पेंशन कांवड़

इस सरकार व खाजकुमार को सद्बुद्धि दे भोलेनाथ – जयहिन्द

रौनक शर्मा

चंडीगढ़ । जयहिन्द सेना के अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने सरकार को सद्द्बुद्धि दिलाने व नाकारा सरकार से लड़ने की शक्ति पाने के लिए हरिद्वार से रोहतक बेरोजगार रांडे (पेंशन) कावंड़ ला रहे है।

सोमवार 10 जुलाई को सावन मास के पहले सोमवार के दिन नवीन जयहिन्द व अनेक भोले के भक्तों ने हरिद्वार हर की पौड़ी से कांवड़ उठाई और अपनी यात्रा शुरू की।

जयहिन्द ने कहा यह कांवड़ यात्रा हरिद्वार से यमुनानगर, पंचकूला, चंडीगढ़, अम्बाला, करुक्षेत्र, करनाल, पानीपत, सोनीपत व गोहाना होते हुए रोहतक पहुंचेगी, पूरे हरियाणा वासियों व देशवासियों के मंगलमय जीवन के लिए यह कांवड़ यात्रा है। साथ ही जयहिन्द ने लाखों भोले के भक्त जो कांवड़ ला रहे है उनको भी शुभकामनाएं दी और सन्देश देते हुए कहा कि सभी बड़े प्यार-प्रेम व सावधानी पूर्वक कांवड़ लाएं।

सरकार व खाजकुमार को सद्बुद्धि दे भोलेनाथ – जयहिंद

राजकुमार सैनी ने भोले की कांवड़ लाने वाले कांवड़ियों पर बयान दिया था कि कांवड़िए नशेड़ी है, नशे की तस्करी करते है और कांवड़ लाने की जगह मटरगस्ती करते है। इस पर नवीन जयहिन्द ने 9 जुलाई की रात हरिद्वार हर की पौड़ी से लाइव आकर राजकुमार सैनी पर कटाक्ष करते हुए राजकुमार सैनी को खाजकुमार बताया व कहा कि खाजकुमार पहले तो जाटो को, फिर ब्राह्मणों को और अब भोले के भक्त कांवड़ियों को गालियां दे रहे है।

जयहिन्द का कहना है कि खाजकुमार आपसी भाईचारा खराब करने की सरकार से सुपारी लेते है और फिर इस तरह से सभी बिरादरी को गालियां देते है। साथ ही जयहिन्द ने सरकार से अपील करते हुए कहा कि कांवड़ियों को इस तरह गई गली देने पर राजकुमार पर एफआईआर होनी चाहिए। खाजकुमार दो आने का भी आदमी नही है तो इस पर सौ रुपये का काला तेल डाल कर क्यों आप अपने सौ रुपये बर्बाद कर रहे है। खाजकुमार इसलिए सभी बिरादरी को गाली देता है ताकि चर्चा में आ सके और इसी तरह की खाज (लड़ाई) करवाने के लिए ये ऐसा बोलता है, लेकिन आज के लोग समझदार हो चुके है की इस खाजकुमार को कुछ कहने की जरूरत नही है।

सरकार युवाओं को रोजगार देने की बजाय बना रही रांडा : जयहिंद

जयहिन्द ने बताया कि यह कांवड़ यात्रा एक सप्ताह में 600KM तय करेगी और इस कांवड़ यात्रा का मकसद यह है कि जो हरियाणा में जनता परेशान है उनकी समस्याओं का समाधान हो सके। भगवान भोलेनाथ सरकार को सद्बुद्धि दे व हमे इस सरलार से लड़ने की शक्ति दे। उन्होंने कहा कि यह सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने की बजाय रांडा बनाना चाह रही है साथ ही जयहिन्द ने कहा कि हमने पहले भी बेरोजगारी व नशे के खिलाफ कावंड़ निकली है।

—परेशान जवानी—

  1. हरियाणा में 10 लाख बेरोजगार युवा लाइन में खड़े है नौकरी लेने के लिये
  2. युवाओ को नौकरी नही- नशा फूल मिल रहा है सरकार रोक लगाने में नाकामयाब रही है
  3. शराब के ठेके खोलने पर ज़ोर दे स्कूल/कॉलेज बंद हो रहे है रोज़
  4. हरियाणा में बढ़ता क्राईम-घटता रोजगार
  5. हर रोज़ महंगाई बढ़ रही है लोगो को काम नही मिल रहा है
  6. हरियाणा के दो लाख युवाओ को नौकरी दो
  7. CET क्वालिफ़ाई करो

—परेशान बुढापा—

  1. 5 लाख बुढापा पेंशन बनाओ, विकलांग पेंशन,विधवा पेंशन बनाओ
    5100 रुपये पेंशन करो
  2. BPL कार्ड बनाओ, फैमिली आईडी(PPP) ठीक करो, प्रोपर्टी आईडी का समाधान करो
    बढ़ती महंगाई ने लोगो की कमर तोड़ रखी है रसोई में राशन नही है

You May Have Missed

error: Content is protected !!