गुरुग्राम पहुंचे जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव तैयारियों के लिए दिए मूल मंत्र

गुरुग्राम, 7 जुलाई। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से हर बूथ को मजबूत करने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से पार्टी का वोट प्रतिशत 17 से बढ़कर 51 और विधायकों की संख्या 10 से बढ़कर 46 होने में वक्त नहीं लगेगा। डॉ चौटाला ने कहा कि आज से पार्टी कार्यकर्ता वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। वे गुरुग्राम में जेजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जन शक्ति के बदौलत ही जेजेपी की गठबंधन सरकार में हिस्सेदारी हुई। उन्होंने कहा कि आने वाला समय जेजेपी का है क्योंकि पार्टी कार्यकर्ता संगठन मजबूती पर निरंतर कार्य कर रहे हैं। अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि बूथ स्तर पर अनुभवी टीमें खड़ी करें, इसके लिए हर बूथ पर एक सखी और एक योद्धा जैसे कार्यक्रमों को गति दें।

डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि साढ़े चार साल पहले हमने पुरानी पार्टी इनेलो को सब कुछ सौंपते हुए प्रदेशवासियों के सहयोग से नई शुरुआत की और कार्यकर्ताओं की मेहनत के दम पर जेजेपी ने सरकार में हिस्सेदारी की। उन्होंने विश्वास जताया कि 2024 का साल भी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में जजपा की उम्मीदों के अनुरूप बहुत अच्छा रहेगा। जजपा नेता इन्द्रपाल सल्ले द्वारा भीमगढ़ खेड़ी गाँव में आयोजित इस सभा में जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत से आज शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में जेजेपी और मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव को लगभग एक साल ही बचा है। ऐसे में बिना देरी किए सभी चुनाव तैयारियों में जुट जाएं। निशान सिंह ने कहा कि पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता आपसी तालमेल के साथ एक परिवार की तरह आगे बढ़ें। पूर्व विधायक रमेश खटक ने कहा कि प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला निरंतर जनहित में कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता उपमुख्यमंत्री द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों को आमजन से अवगत करवाएं।

error: Content is protected !!