वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र : ओशोधारा मैत्री संघ हिमाचल प्रदेश के संयोजक आचार्य डा.सुरेश मिश्रा एवं वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक प्रदेशाध्यक्ष राष्ट्रीय संत सुरक्षा परिषद संत प्रकोष्ठ व राष्ट्रीय संगठन सचिव षड्दर्शन साधु समाज, सह संरक्षक गोविंदानंद आश्रम पिहोवा ने संत महामंडल की अध्यक्षा महामंडलेश्वर 1008 स्वामी विद्या गिरी जी महाराज लक्ष्मीनारायण मन्दिर दिल्ली को ओशोधारा में आयोजित सन्त समाागम हेतु आमंत्रण पत्र दिया। महाराज जी अपने बाल्यकाल से ही सनातन धर्म का प्रचार और प्रसार रामायण, वेदों, शास्त्रों और पुराणों के अनुभवी ज्ञान जनमानस को दे रहे है।

पूज्यनीय महामंडलेश्वर 1008 स्वामी विद्या गिरी जी महाराज ने धन्यवाद प्रकट किया कि संतों का समागम और सत्संग से ही जनमानस का कल्याण होता है । वह अपने अमूल्य समय में सन्त समागम हेतु अवश्य पधारेंगे और साधकों को सनातन धर्म और साधना पद्धति के सूत्रों की जानकारी देंगे।

आचार्य डा. सुरेश मिश्रा ने बताया कि सनातन धर्म को जन-जन तक पहुंचाने के लिए अध्यात्म के गूढ़ रहस्यों, साधना पद्धति व इसकी वैज्ञानिकता पर चर्चा के लिए समर्थगुरु सिद्धार्थ औलिया जी के सान्निध्य में ओशो नानक ध्यान मन्दिर, मुरथल (सोनीपत) में 9 जुलाई से 14 जुलाई 2023 को एक संत समागम का आयोजन कर रहे है। जिसमें भारत के विशेष अनुभवी संतों का आगमन होगा जो अपनी अपनी साधना और सनातन धर्म सारे विश्व में प्रसारित हो। इस पर अपने अनुभव साधकों को बताएंगे।

इस अवधि में यहां 6 दिवसीय ध्यान योग (ओंकार की साधना) कार्यक्रम भी होगा, जिसमें आमंत्रित सन्त, शिष्यगण और देश विदेश के बहुत साधक अपने परिवार सहित भाग लेंगे।

प्रत्येक संध्या 6 बजे से 8 बजे तक विशेष संतो का प्रवचन होगा।

error: Content is protected !!