आम आदमी पार्टी करेगी प्रदेश का विकास: डॉ अशोक तंवर
प्रदेश में रोजाना बढ़ रहा आम आदमी पार्टी का परिवार: डॉ अशोक तंवर

बादली, झज्जर, 25 जून – आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने रविवार को झज्जर के बादली में कार्यकर्ता सम्मेलन और जनसभा की। उन्होंने कहा कि मानसून की पहली बारिश से पूरे प्रदेश की सूरत बिगड़ गई है। हर जिले में खट्टर सरकार के विकास के दावों की पोल खुल रही है। गुरुग्राम से लेकर रोहतक, झज्जर, सोनीपत, पानीपत सभी जिलों में सड़कों पर पानी के तालाब बन गए हैं। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार को लोगों की परेशानी से कोई मतलब नहीं है। मुख्यमंत्री लगातार प्रदेश के हर जिले में विकास के बड़े बड़े दावे करते हैं, लेकिन सड़कों पर भरा पानी सच्चाई बयां कर रहा है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली मॉडल देकर पूरे देश को एक नए दौर की राजनीति देने का काम किया है। हरियाणा में रोजाना आम आदमी पार्टी का परिवार बढ़ रहा है। आने वाला समय प्रदेश में आम आदमी पार्टी का है। खट्टर सरकार ने हर वर्ग को त्रस्त करने का काम किया है। अब प्रदेश की जनता को अच्छे नेतृत्व की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास प्रदेश के लिए बहुत अच्छा प्लान है कि किस प्रकार बेहतर शिक्षा गांव में बच्चों तक पहुंचा सकें और प्रदेश के 65 प्रतिशत युवाओं को शिक्षा के माध्यम से कैसे सशक्त बना सकें। इसी से बेरोजगारी भी दूर होगी। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में बिजली मुफ्त दी, अच्छे स्कूल-कॉलेज बनवाए। सरकारी स्कूलों के बच्चे नीट पास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को अब सोच समझकर फैसला करना है और प्रदेश में एक मौका आम आदमी पार्टी को देना है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही आम आदमी पार्टी के ब्लॉक स्तर और गांव स्तर के संगठन का ऐलान किया जाएगा। उसके बाद प्रदेश के एक एक गांव तक आम आदमी पार्टी की नीतियों को ले जाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी एक सिक्के के दो पहलू हैं। कांग्रेस पंजाब और दिल्ली में पहले ही निपट चुकी है। अबकी बार प्रदेश की जनता बीजेपी और कांग्रेस की सेटिंग तोड़ने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश और देश में लगातार बढ़ रही है। 2024 में आम आदमी पार्टी किसान, मजदूर और आम जनता की मूलभूत सुविधाओं को लेकर चुनाव के मैदान में उतरेगी। 2024 में प्रदेश की जनता बीजेपी जेजेपी गठबंधन सरकार को सबक सिखाते हुए आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष हरीश कुमार, जिला सचिव श्याम सिलाना, जिला महिला अध्यक्ष अमिता, लोकसभा उपाध्यक्ष कुलदीप छिकारा, ट्रेड विंग के प्रदेश जॉइंट सेक्रेटरी रणबीर गुलिया, जिला सह सचिव गीता दरोलिया, महिला विंग की सचिव सुनीता मदाना, युवा जिला अध्यक्ष चंद्रमोहन, एससी सेल के सह सचिव राजदीप बादली, शिक्षा सेल के जिला अध्यक्ष हैप्पी लोचब, एक्स सर्विस सेल के जिला अध्यक्ष उमराव, सह सचिव महेंद्र सिंह दहिया, ट्रेड सह सचिव देवेंद्र गुलिया,हंसराज सैन,नरेश देवरखाना, विनोद जाहिदपुर और मास्टर प्रमोद सिलाना मौजूद रहे।