सूचना मिलते ही फरुखनगर थाना प्रभारी दलबल सहित मौके पर पहुंचे                       
 मानेसर और पटौदी की दमकल विभाग की टीम को भी बुलाया गया
 कमरे की दूसरी दीवार तोड़ युवक को बड़ी मशक्कत के बाद निकाला
युवक की पहचान अमित निवासी भोंडसी के रूप में हुई 

 फतह सिंह उजाला                                     

पटौदी । फरूखनगर  में  ऐतिहासिक ईमारत दिल्ली गेट  उस समय कौतूहल का विषय बन गया , जब लोगों को सूचना मिली की एक नौ जवान युवक नशे की हालत में दिल्ली गेट के उपर बंद पडे कमरे के रोशनदान के अंदर फंस गया । तब तक कोई सहाय़ता मिलती तब तक वह बंद कमरे में समा गया । 

सूचना के बाद थाना प्रभारी जितेन्द्र बोहत अपनी टीम के साथ पहुंचे और दमकल विभाग की टीम को बुलाया गया । स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस, दमकल विभाग मानेसर व पटौदी की टीम ने कमरे के दूसरे साईड की दीवार ड्रील मसीन से तोड कर युवक को दो घंटे की मसकत के बाद सहकुशल बहार निकालने में कामयाबी मिली । दिल्ली गेट में युवक के फंसे होने की सूचना से सैकंडो लोग मदद के लिए पहुंच गए । पुलिस की माने तो निकाला गए युवक की पहचान भौंडसी निवासी अमित के रूप में हुई है।  जिसे एम्बूलेंस में उपचार के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । 

 स्थानीय लोगों की माने तो अमित पिछले कई दिनों से दिल्ली गेट के आस पास के क्षेत्र में नशे की हालत में घूम रहा था । जाने कब वह दिल्ली गेट के उपर पेडियों से चढ़ गया और कमरे के रोशनदान में फंस गया I लोगों का कहना है कि आगे इस प्रकार की कोई घटना ना हो । इसके लिए दिल्ली गेट की पोडियों को बंद कर देना चाहिए । दिल्ली गेट के उपर अकसर नशा करने वाले लोगों का तांता लगा रहता है ।  दमकल विभाग की टीम  से जोगेन्दर, राजकुमार, जयबीर, अजय, नीरज, नवीन, तिभागदीप पटौदी व आईएमटी मानेसर ने जानकारी देते हुए बताया कि हमें सुचना मिलते ही अपनी टीम के साथ फरूखनगर दिल्ली गेट पर पहुंचे । जहां एक व्यक्ति बंद कमरे में फंसा हुआ है जिसे हमारी टीम व स्थानीय पुलिस टीम द्वारा कड़ी मेहनत के साथ सकुशल बाहर निकाल लिया है।                                       

error: Content is protected !!