कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के जनसंवाद कार्यक्रम पर उठे सवाल……..

सरकार जन संवाद कार्यक्रम के तहत अपनी जनसभाएं कर सरकारी पैसों का दुरुपयोग कर रही है : नीरज शर्मा
मंत्री का निजी कार्यक्रम है तो सरकारी अमले का सरकारी पैसों का दुरुपयोग क्यों हो रहा है : नीरज शर्मा
सरकार अपनी स्थिति स्पष्ट करें या मंत्री जी सही कह रहे हैं या फरीदाबाद प्रशासन सही कह रहा : नीरज शर्मा

फरीदाबाद – एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार जन संवाद कार्यक्रम के तहत अपनी जनसभाएं कर सरकारी पैसों का दुरुपयोग कर रही है। आज मेरी विधानसभा में माननीय परिवाहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा जी का जनसंवाद कार्यक्रम था लेकिन मुझे बहुत दुख हुआ अगर यह भाजपा सरकार के मंत्री सच में लोगों की शिकायतों का समाधान करना चाहते हैं तो कम से कम क्षेत्र के जनप्रतिनिधि को जरूर बुलाना चाहिए था। क्योंकि अगर बुलाया होता तो कम से कम मैं अपने क्षेत्र की मुख्य समस्याएं सरकार में किस लेवल पर पेंडिंग है उनको बताता।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि जब मुख्यमंत्री जी ने जनसंवाद कार्यक्रम शुरू किया था तब मेरे द्वारा अपनी विधानसभा में आने के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी से पत्र लिखकर अपनी विधानसभा में आने का निमंत्रण दिया था।

विधायक नीरज शर्मा ने बताते हुए कहा कि उनके द्वारा जब इस बाबत उपायुक्त फरीदाबाद से बात की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि यह पंचायत डिपार्टमेंट का कार्य है जब पंचायत विभाग के अधिकारियों से बात की तो उन्होंने मेरी बात टाल दी। इस बाबत पंचायत विभाग के मंत्री महोदय से भी बात की।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था सबसे बड़ी दुख की बात यह है कि जिन 5 गांव में मंत्री जी के कार्यक्रम है उनमें से 3 गांवों में आदर्श आचार संहिता लगी हुई है और पंचायत विभाग के अधिकारी सरपंचों पर दबाव बना रहे है टेंट लगाने के लिए, जनसभा करने के लिए, खर्चा करने के लिए।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि इस बाबत जब उनकी माननीय मूलचंद शर्मा जी से बात हुई कि सरकारी कार्यक्रम है या आपका निजी कार्यक्रम है तो माननीय मूलचंद शर्मा जी ने कहा यह मेरा निजी पार्टी का कार्यक्रम है।

विधायक नीरज शर्मा का सीधा-सीधा भाजपा आरोप था कि जब एक मंत्री का निजी कार्यक्रम है तो सरकारी अमले का सरकारी पैसों का दुरुपयोग क्यों हो रहा है इस पर सरकार अपनी स्थिति स्पष्ट करें या मंत्री जी सही कह रहे हैं या फरीदाबाद प्रशासन सही कह रहा है ये समझ नही आ रहा है।

विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि इस बाबत उनके द्वारा जब चंडीगढ़ में उच्च अधिकारियों से बात करनी चाही तो वो हो नही पा रहा है। विधायक नीरज ने बताया कि उनके द्वारा चुनाव आयोग में पत्र लिखकर शिकायत की गई है।

Previous post

हरियाणा राजनीति : क्या 2024 में टूट जाएगा भाजपा-जजपा का गठबंधन? 

Next post

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में योग मैराथन आयोजित, फुलड्रेस रिहर्सल में दो हजार से अधिक स्कूली बच्चों ने लिया भाग

You May Have Missed

error: Content is protected !!