रौनक शर्मा

रोहतक – जैसा की विदित हैं बीती 16 जून को नवीन जयहिन्द ने भाजपा राज्यसभा सांसद रामचंद्र के द्वारा देवी-देवताओं पर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर प्रेसवार्ता की थी और सांसद को चेतावनी दी थी कि वे आज 17 जून तक अपने दिए बयान पर माफी मांगे नही तो हम सांसद के खिलाफ एफआईआर करवाएंगे, पर सांसद ने अब तक माफी नही मांगी। इसी मामले को लेकर आज 17 जून नवीन जयहिन्द अन्य साथियों के साथ रोहतक के आर्य नगर थाने में एफआईआर करवाने पहुंचे। मौके पर एसएचओ मौजूद न होने की वजह से वहां मौजूद एएसआई को नवीन जयहिन्द ने एप्लिकेशन सौंपी और सांसद रामचंद्र पर जल्द से जल्द एफआईआर करने व सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की। एएसआई राजेन्द्र ने कहा कि जो एप्लिकेशन नवीन जयहिन्द ने सौंपी है उस जो भी कार्यवाही बनेगी हम करेंगे।

जयहिन्द ने बताया बीजेपी सांसद रामचंद्र जी में राक्षस की आत्मा आ चुकी है, तो उन्हें अपना नाम बदलकर राक्षस चंद्र रख लेना चाहिए, क्योंकि उनका कहना है कि हरिद्वार जाने की जरूरत नहीं है और न ही भगवान भोलेनाथ को, भगवान राम को, मां वैष्णो देवी को, बनभौरी माता को, बेरी वाली माता को, गुडगांवा वाली माता को चोहराहे वाली माता को मानने की जरूरत है। साथ ही जयहिन्द ने बताया कि बेरी वाली माता की, गुडगांवा वाली माता की, बनभौरी वाली माता की लाखों लोग पूजा करते है और करोड़ो लोग हरिद्वार जाते है। और सांसद के इस तरह के बयान से लाखों लोगों की आस्था व भावनाओ को आघात लगा है।

जयहिन्द ने बताया कि उन्होंने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष व मुख़्यमंत्री कार्यालय में भी बात की के उनका सांसद गलत बोल रहे है लेकिन वे बोले कि इसमें हम कुछ नही कर सकते सांसद हमने नही ऊपर वालो ने बनाया हुआ है। इस पर जयहिन्द ने बताया कि हमे इस बात से कोई मतलब नही है कि उन्हें सांसद किसने बनाया है किस ने नही। बात भावनाओ की है जिस तरह से उन्होंने लाखो भक्तों की भावनाओ को ठेस पहुंचाई है इसके लिए उन पर एफआईआर होनी चाहिए।

हरियाणा में कानून व्यवस्था का निकला जनाजा, लेकिन सरकार पुलिस की भर्ती नही कर रही- जयहिंद

जयहिन्द ने बताया की जब हम थाने में पहुंचे तो वहां एसएचओ साहब मौजूद नही थे पता लगा कि उनकी डयूटी सिरसा में होने वाली अमित शाह की रैली में लगी हुई है। कल रविवार 18 जून को गृहमंत्री अमित शाह सिरसा आ रहे है तो हम वहां जाएंगे और उनके सामने यह बात रखेंगे की सांसद रामचंद्र को देवी देवताओं के लिए इस तरह के आपत्तिजनक बयान देने का हक किसने दिया और उन पर अब तक कोई कार्यवाही क्यों नही हुई? और साथ ही हम उनसे हरियाणा में बढ़ रही बेरोजगारी, क्राईम, कानून व्यवस्था व अन्य समस्याओं को लेकर भी सवाल पूछेंगे।

जनता की रैली हैं या पुलिस की रैली – जयहिंद

बताया जा रहा है कि पूरे हरियाणा में पुलिस के लगभग तीस हजार पद खाली पड़े है, लेकिन इसके बावजूद तीस हजार पुलिस कर्मियों को सिरसा रैली में बुलाया गया है जयहिन्द का कहना है की इसके मुताबिक अगर तीस हजार पुलिसकर्मी बिना वर्दी के रैली में जाएंगे तो आम जन की रैली में क्या जरूरत? साथ कि जयहिन्द ने कहा कि यह पुलिस की रैली है या किस की है? रोहतक के एसएचओ, एसपी, डीएसपी तक को सिरसा बुलाया गया है, इससे साफ पता चलता है कि हरियाणा में कानून व्यवस्था का किस कदर जनाजा निकला हुआ है और यह हरियाणा पुलिस में भर्तियों की व स्टॉफ की कमी को दर्शाता है।

error: Content is protected !!