पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनावों से पहले तृणमूल कांग्रेस के दो गुट बनने पर मंत्री विज ने चुटकी ली, कहा “यह आपस में या फिर विरोधियों से लड़े, इनका ब्लड ग्रुप एक ही”  

अम्बाला, 15 जून। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के महंगाई दर बढ़ने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आज प्राइस इंडेक्स सबसे निम्न स्तर पर आ गया, मगर हुड्‌डा को कौन समझाए।

श्री विज ने कहा कि हुड्‌डा साहब के आंकड़ों का पैमाना क्या है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने कुछ न कुछ बोलना है, पर हुड्‌डा साहब से वह कहेंगे आंकड़ों को वह पहले देख लिया करें, आज भी महंगाई दर माइनस में जा रही है।  

वहीं दीपेंद्र हुड्‌डा के बयान पर मंत्री विज ने कहा कि जिसके मन में बेईमानी होती है उसको सब जगह बेईमानी नजर आती है। हमने पूरी ईमानदारी के साथ किसानों के साथ समझौता किया। गौरतलब है कि दीपेंद्र ने आरोप लगाए थे कि सूरजमुखी फसल को लेकर किसानों से किया वायदा सरकार ईमानदारी से निभाए।

वहीं, पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनावों से पहले तृणमूल कांग्रेस के दो गुट बनने पर गृह मंत्री अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि इनका ब्लड ग्रुप एक ही है, अब यह आपस में या फिर विरोधियों के साथ गोला-बारूद के साथ लड़ते हैं। इनका इतिहास व संस्कृति एक ही है। 

error: Content is protected !!