कहा “कलाकार कई तरह की वेशभूषा बदलकर आते हैं ताकि लोग उनकी ओर आकर्षित हो सके”
कबूतरबाजी पर मंत्री अनिल विज सख्त, कहा “इमिग्रेशन कंपनियों पर हमारी नजर, जल्द कानून बनाकर विधानसभा में पास करवाएंगे”
गांधी परिवार तथ्यों सहित कोई आरोप लगाए, यह झूठ की चलती-फिरती फैक्टरी : अनिल विज 
अपने आवास पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुना गृह मंत्री अनिल विज ने

अम्बाला, 14 जून। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अमेरिका में ट्रक यात्रा पर तंज कसा और कहा “जो कलाकार होते है वो बार-बार कई तरह की वेशभूषा बदलकर आते है ताकि लोग उनकी तरफ देखे, उनकी तरफ आकर्षित हों।“

पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि इन्होंने कई ढोंग कर लिए लेकिन जनता इनकी तरफ देख तक नहीं रही है। राहुल गांधी ने हिंदुस्तान में जो किया उसकी ओर भी लोगों ने कोई ध्यान नहीं दिया।

वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी द्वारा मध्य प्रदेश सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि गांधी परिवार कि यह बहुत बुरी आदत है कि बिना किसी तथ्यों के आरोप लगाते है और यह झूठ की चलती-फिरती फैक्ट्री है। उन्होंने कहा कि इनके राज में जितने भी घोटाले हुए है भाजपा ने तथ्यों सहित उजागर किए जिनमें 2जी स्कैम एवं अन्य घोटाले शामिल है। उन्होंने गांधी परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह रात को सोते है और सुबह उठते ही आरोप लगाने शुरू कर देते है, इन्होंने जितने आरोप लगाए है उसके यह तथ्य बताए।

इमिग्रेशन कंपनियों पर जल्द कानून बनाकर इसे विधानसभा से पास करवाएंगे : गृह मंत्री अनिल विज

कबूतरबाजी को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश में इमीग्रेशन कंपनियों पर हमारी नजर है और जल्द ही एक कानून बनाकर विधानसभा में उसे पास करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आईजी अम्बाला की अगुवाई में इन मामलों से निपटने के लिए एसआईटी गठित है और कबूतरबाजों का पूरी तरह से ही सफाया कर देंगे। उन्होंने कहा कि कबूतरबाज लोगों की  खून-पसीने की कमाई को लेकर चंपत हो जाते है लोग इनके चंगुल में फंस जाते है।

कुछ लोगों के लिए आंदोलन मनोरंजन का साधन जो ठीक नहीं : मंत्री अनिल विज

खाप पंचायतों द्वारा महिला पहलवानों के समर्थन में हरियाणा बंद आह्वान पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि खेल मंत्री के साथ सकारात्मक बात चल रही है लेकिन कुछ लोगों के लिए आंदोलन मनोरंजन का साधन है जो ठीक नहीं है, उन्हें तो मौका चाहिए बंद करने का। मंत्री विज ने कहा कि हम देश चलाने की कोशिश कर रहे है और यह बंद करते है।

वही, कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला द्वारा दिए बयान कि यह लाठी-डंडों की सरकार है इसपर विज ने कहा कि भाजपा की सरकार बहुत ही संयम से काम करती है, किसानों से बातचीत कर समाधान किया गया, लेकिन इनकी सरकार में तो गोलियां चलाई जाती थी और इसलिए इन्हें बोलने का हक नहीं है।

गृह मंत्री ने अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना

गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार अपने आवास पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को कार्रवाई के दिशा-निर्देश दिए। झज्जर से आई युवती के परिवार ने उनके घर में जबरन घुसकर अकेली युवती से अश्लील हरकतें करने साथ ही कैश और जेवर चुराने के आरोप लगाए। मंत्री विज ने एसपी झज्जर को फोन कर मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। इसी तरह सोनीपत से आए फौजी ने उसकी पत्नी द्वारा उसके पर झूठा  दहेज का केस साथ ही दुराचार का मामला दर्ज कराने की शिकायत दी जिसपर गृह मंत्री ने एसपी झज्जर को कार्रवाई के निर्देश दिए। 

अम्बाला के धनकौर से आए ग्रामीणों ने गलियों में नीचे लटकती बिजली की तारों को ऊंचा उठाने, यमुनानगर निवासी महिला ने उसकी सौतेली मां द्वारा पिता पर झूठा पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराने, बहादुरगढ़ निवासी महिला ने कुछ लोगों द्वारा उससे छेड़छाड़ करने एवं धमकियां देने, गुरुग्राम निवासी युवक ने कंपनी द्वारा उसके डेढ़ साल की तनख्वाह नहीं देने के आरोप लगाए। गृह मंत्री ने सभी संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए।