वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र 13 जून : पुलिस अधीक्षक श्री सुरेंद्र सिंह भोरिया आईपीएस ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर किसान आन्दोलन के चलते आम नागरिकों की सुविधा के लिए वाहन चालकों के लिए रूट को डायवर्ट किया गया है। इसलिए सभी वाहन चालक वैकल्पिक रूट का प्रयोग करें।

दिल्ली- से चण्डीगढ़ की तरफ से जाने वाले वाहनो के लिए मार्ग

दिल्ली से चण्डीगढ- अम्बाला की तरफ जाने वाले वाहनों के लिए पानीपत पेप्सी चौंक से होते हुए नैशनल हाईवे152-डी से जा सकते है।

करनाल से निसिंग से होते हुए नैशनल हाईवे 152-डी से जा सकते है ।

करनाल से इंद्री रोड से होते हुए, लाडवा, शाहाबाद से नैशनल हाईवे 44 से जा सकते है या लाडवा रादौर से यमुनानगर- चंडीगढ़ हाईवे से जा सकते हैं ।

नीलोखेडी से निगदू, ढांड से होते हुए नैशनल हाईवे 152-डी से जा सकते है ।

करनाल, नीलोखेडी, कुरुक्षेत्र से सैक्टर 2/3 कट से ब्रहमसरोवर, तृतीय गेट केयूके ढाण्ड रोड से नैशनल हाईवे 152 डी से जा सकते है ।

चंडीगढ़ – से दिल्ली की तरफ से जाने वाले वाहनो के लिए डायवर्ट मार्ग ।

चण्डीगढ़ या पंजाब से पानीपत, दिल्ली जाने वाले वाहन अम्बाला से हिसार रुट पर ईसमाईलाबाद से नैशनल हाईवे 152-डी होते हुए होते हुए आगे पानीपत, दिल्ली जा सकते हैं ।

चण्डीगढ़ या पंजाब से करनाल-पानीपत जाने वाले वाहन अम्बाला से हिसार रुट पर ईसमाईलाबाद से नैशनल हाईवे 152-डी से ढांड से होते हुए करनाल, पानीपत जा सकते हैं ।

चण्डीगढ़ या पंचकूला से करनाल-पानीपत जाने वाले वाहन नैशनल हाईवे 44 अमन होटल पुल शाहाबाद से जीटी रोड पर ना चढकर पुल की नीचे से साहा कट से वाया दौसडका, अधौया, बाबैन से होते हुए लाडवा से यमुनानगर या करनाल-दिल्ली जा सकते हैं ।

चण्डीगढ़ या पंचकूला से करनाल-पानीपत जाने वाले वाहन नैशनल हाईवे 44 लाडवा पुल शाहाबाद से बाबैन, लाडवा, इंद्री से होते हुए करनाल-दिल्ली जा सकते हैं ।

error: Content is protected !!