हादशा इतना बड़ा मगर जान माल की कोई हानि नही हुई 

 हांसी ,11 जून  1 मनमोहन शर्मा

  देर  सांय शनिवार को तेज तुफान व बारिस के चलते पुराना बस  अड्डा के पास चल रही गौशाला के सैड बाजार में गिरने से हड़कंप मच गया  ।

बताया जाता है कि करीब 6 बजे   सांय तेज आन्धी तूफान व बारिस  के कारण गौशाला में लगे सैंड गिरकर बाजारों में गिर पड़े  । हादशा इतना बड़ा था मगर श्री श्याम बाबा व गऊ भक्तों की दुआ से जान माल की कोई हानि हुई हैं । 

 प्रत्यक्ष दर्शी लोगों का कहना है  सभी लौहे की चदरें  उड कर  बाजार में गिर गई । दो  बिजली का पोल भी सड़क के बीचो बीच गिर गया  व तार भी गिर गए  । स्थानीय  प्रशासन के अधिकारी व बिजली निगम के जेई व अन्य लोग मौक पर पहुँच गए ।  पुलिस के कर्मी लोगो को सुरक्षा के लिए लगा दिए है ।

  शहर के गणमान्य लोगों ने पहुँच कर सड़क खुलाने के कार्य में लगे रहे ।

समाजसेवी सुभाष भट्टेवाला व राजीव शर्मा ने कहां कि भगवान की कृप्या से जान माल की हानि नही हुई । सभी लोगों का आभार जताया । हादशें एक प्रत्यदर्शी ने बताया कि मैं सामान बहार निकाला मगर ईश्वर दया से बच गया ।  हादशे में कई वाहनों को भारी क्षति हुई है । करीब 3/4 स्कूटी व बाईक इस हादशे में क्षति गस्त हो गए  । एक श्याम बाबा का भक्त रेहड़ी पर बैठा था मगर बाबा की दया से कोई चोट नही आई ।

एसएडीएम नागारिक मोहित महसाणा ने रात के 9 बजे घटना स्थन का निरीक्षण किया । बिजली निगम के कर्मियों ने सबसे पहले बड़सीगेट से मार्केट कमेटी क्षेत्र की सप्पाई बन्द कर बाद सड़क पर पड़ा सामान को उठाने में लोगों ने खूब साथ दिया । बताया जाता है कि पहले तेज आन्धी व बारिस के कारण पुराने बस अड्डा रोड पर दुकानदार अन्दर ही बैठे थें । 

error: Content is protected !!