—पन्ना प्रमुख अपने अपने पन्ने के मतदाताओं को बताएं मोदी सरकार की उपलब्धियां
       — बादली मंडल के  शक्ति केंद्र प्रमुख अनुसार पन्ना प्रमुख कार्यशाला को हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़ ने किया संबोधित

चंडीगढ़, 10 जून। भाजपा की रीति और नीति में देश का हित पहले और  पार्टी का हित बाद में । भाजपा का  हर पन्ना प्रमुख यह तय कर ले कि देश को मजबूत बनाने में  वह अपना कितना योगदान दे सकता है। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने बादली मंडल के शक्ति केंद्र अनुसार पन्ना प्रमुखों की कार्यशाला को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि संगठन को पन्ना प्रमुख से भी आगे विस्तार करने का काम शुरू हो चुका है।

धनखड़ ने कहा कि  पन्ना जीतेगा , तो मोदी जीतेगा और मोदी जीतेगा तो देश मजबूत होगा। भारत मजबूत होने पर ही हम सब मजबूत होंगे। धनखड़ ने कहा कि आप सभी ने 2014 में केंद्र में भाजपा की सरकार बनाई । गरीब घर का बेटा नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बना। मोदी ने हर गरीब के  घर की रसोई में गैस सिलेंडर पहुंचाया, हर गरीब के घर शौचालय बनवाया, देश को साफ सुथरा बनाने की राष्ट्रीय स्तर पर मुहिम शुरू की। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ  की  मुहिम पानीपत की भूमि से शुरु कर लिंगानुपात में सुधार किया।  फसल उत्पाद को लागत मूल्य के कम से कम डेढ़ गुना भाव किसान को देने का कानून बनाकर लागू किया। लगातार फसलों का एमएसपी बढ़ाया। खेती व  पशुपालन को  फसल बीमा, पशुधन बीमा योजना से जोखिम फ्री किया । देश मे राजमार्गो का जाल बिछाया। अपनी बादली की बात करें तो बाढ़सा में एम्स-2 बनवाया,अधूरे केएमपी को पूरा कर वाहन दौड़ाए। एक ही दिन में उपमंडल, तहसील और ब्लॉक बनाया।

 धनखड़ ने कहा सबसे बड़ा काम मोदी के नेतृत्व में हमारी बहादुर सेना ने  पाकिस्तान को उनके घर में जाकर  पीटा। डोकलाम बॉर्डर पर चीन को कड़ा सबक सिखाया। देश या विदेश में किसी ने भी भारत विरोधी कार्य किया, उसी को वही पर सुधारा।

धनखड़ ने कहा कि आप सभी ने 2019 में दोबारा मोदी को और ज्यादा मजबूती से जिताया। मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को हटाया, राम मंदिर का निर्माण शुरू करवाया, हिन्दू धर्म की पहचान काशी और उज्जैन को भव्य बनाया। आज गीता जयंती समारोह की गूंज आस्ट्रेलिया और कनाडा की संसद में भी सुनाई देती है। हर घर नल से जल पहुंच रहा है। दुनिया के शक्तिशाली ग्रुप 20 का अध्यक्ष भारत है। दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था भारत है। आज किसान का बेटा भारत का उपराष्ट्रपति है और आदिवासी समाज की बेटी भारत की राष्ट्रपति के पद को सुशोभित कर रही है। केएमपी के साथ दोहरी रेलवे लाइन बनाने का काम चल रहा है और फरुखनगर से झज्जर रेल लाइन मार्ग मंजूर हो चुका है। मोदी के राज में कोई भी  किसानों को डरा धमकाकर कौड़ियों के भाव मे उनकी जमीन नही हड़प सकता।  एसईजेड जैसे झूठे सपने दिखाकर किसानों की हजारों एकड़ जमीन कौड़ियों के भाव हड़पने की हिम्मत नही कर सकता। यह  मोदी का बदला हुआ भारत है। यह बदला हुआ भारत बनाने में हर पन्ना प्रमुख कायोगदान है।

— विरोधियों को करारा जवाब दें – बोले धनखड़

धनखड़ ने कहा आप एक बार फिर मिशन 2024 की तैयारी में जुट जाएं । एक एक मतदाता के पास शालीनता के साथ पहुंचे और भाजपा सरकार की उपलब्धि गिनवाए। विपक्ष की झूठ और बहकावे की राजनीति का करारा जवाब दें।  धनखड़ ने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार की नीतियों का लाभ अंतिम पात्र तक पहुंचाने का माध्यम बने। कार्यशाला में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया। इस अवसर पर जिला प्रभारी महेश चौहान , जिला महामंत्री एवं जिप चैयरमेन कप्तान बिरधाना,  मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार सहित शक्ति केंद्र प्रमुख और पन्ना प्रमुख मौजूद रहे।