ब्लैकमेलिंग से चल रहा है बीजेपी-जेजेपी गठबंधन: डॉ. सुशील गुप्ता
दोनों पार्टियों ने 4 साल में अपने घर भरे: डॉ. सुशील गुप्ता
जजपा ने भाजपा के खिलाफ वोट मांगा था, फिर भी उनकी गोद में जाकर बैठे: डॉ. सुशील गुप्ता

चंडीगढ़, 10 जून – आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने भाजपा-जजपा गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए इसे बीजेपी जेजेपी नेताओं का ड्रामा करार दिया। उन्होंने कहा कि जनता से जुड़े मुद्दों से ध्यान भटकाने और मीडिया में हाइप बनाने के लिए बीजेपी-जेजेपी नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसानों का एमएसपी का मुद्दा, पहलवानों को न्याय दिलाने का मुद्दा और युवाओं को रोजगार देने का मुद्दे पर इन नेताओं को जवाब नहीं सूझता है। इन मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी जेजेपी नेता एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जनभावनाओं से किसी भी पार्टी को कोई सरोकार नहीं है। दोनों पार्टियां मिलकर जनता को लूटने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि स्वार्थ का गठबंधन टूटने की कगार पर पहुंच गया है। ये जनता पहले दिन से समझ चुकी थी कि दोनों पार्टियों ने अपने स्वार्थ के लिए गठबंधन किया था।

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा की दोनों पार्टियों की लड़ाई में जनता पिस कर रह गई है। भाजपा-जजपा को जनता के हितों से कोई मतलब नहीं है। दोनों पार्टियों नेताओं ने 4 साल के राज में अपने घरों को भरने का काम किया है। पूरे प्रदेश में खुलेआम भ्रष्टाचार चल रहा है। जनता की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। हर वर्ग अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर है।

उन्होंने कहा कि गठबंधन टूटने के डर से बीजेपी ने निर्दलीय विधायकों से सौदेबाजी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा सौदेबाजी छोड़कर भाजपा मैदान में आने की हिम्मत जुटाएं और आम आदमी पार्टी से मुकाबला करे। आम आदमी पार्टी प्रदेश में मध्यावधि चुनाव के लिए भी तैयार है। बीजेपी ने जजपा नेताओं की फाइलें तैयार कर ली हैं, अगर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला अलग हुए तो उनके पीछे ईडी और सीबीआई का लगना तय है। ये स्वार्थ का गठबंधन है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश प्रभारी बिप्लब देव कई बार डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर कटाक्ष कर चुके हैं, फिर भी जजपा के नेता भाजपा के साथ लगे हुए हैं। जजपा ने 2019 के विधानसभा चुनावों में भाजपा के खिलाफ वोट मांगा था, फिर बाद में जजपा-भाजपा ने मिलकर सरकार बना ली। जजपा ने प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया है। प्रदेश की जनता अब इनकी मंशा को समझ चुकी है। 2024 के विधानसभा के चुनाव में प्रदेश की जनता इनको सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।

error: Content is protected !!