साफ हो गया कि भाजपा-जजपा गठबंधन किसी सिद्धांत, नीति, कार्यक्रम पर न होकर विशुद्ध रूप से सत्ता मलाई खाने का सिद्धांतहीन, अवसरवादी गठबंधन है : विद्रोही
भाजपा-जजपा नेता मिलकर जिस तरह सत्ता दुरूपयोग से आम हरियाणावासियों को लूट रहे है, वह सबके सामने है : विद्रोही

7 जून 2023 – मंगलवार को फरीदाबाद में हरियाणा भाजपा प्रभारी महासचिव बिप्लब देव के इस बयान कि जजपा ने हरियाणा में भाजपा सरकार बनाने फ्री में समर्थन नही दिया, हमने भी बदले में मंत्री बनाये है, पर प्रतिक्रिया देते हुए स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने कहा कि हरियाणा भाजपा प्रभारी महासचिव के बयान के बाद अब साफ हो गया कि अक्टूबर 2019 विधानसभा चुनाव बाद बनी भाजपा-जजपा सरकार को बनाने में भारी लेन-देन हुआ था। इस बयान के बाद विद्रोही ने आरोप लगाया कि अब यह साफ हो गया कि भाजपा-जजपा गठबंधन किसी सिद्धांत, नीति, कार्यक्रम पर न होकर विशुद्ध रूप से सत्ता मलाई खाने का सिद्धांतहीन, अवसरवादी गठबंधन है जिसका मूल आधार ही मोटे माल का लेन-देन है। भाजपा हरियाणा प्रभारी बिप्लब देव ने बड़े स्पष्ट शब्दों में अप्रत्यक्ष रूप से स्वीकारा कि भाजपा ने अजय चौटाला-दुष्यंत चौटाला को मोटा माल व मंत्री पद दिये जिसके बदले में जजपा ने भाजपा को हरियाणा में सरकार बनाने के लिए समर्थन दिया। यह समर्थन फ्री में नही अपितु मोटे माल के लेन-देन से हुआ है। जजपा विधायक रामकुमार गौतम ऐसा ही मोटे माल का आरोप सार्वजनिक बयान देकर लगा चुके है कि दुष्यंत चौटाला हरियाणा सरकार में मोटा माल पी रहा है। 

विद्रोही ने कहा कि जनभावना के विपरित जजपा नेता अजय चौटाला व दुष्यंत चौटाला ने मतदाताओं से विश्वासघात करके निजी स्वार्थो के लिए भाजपा से अक्टूबर 2019 विधानसभा चुनाव बाद जो हाथ मिलाया था, उसकी अब भाजपा व जजपा नेता ही अपने बयानों में पोल खोल रहे है। जो सरकार ही मोटे लेन-देन के आधार पर बनी हो, वह सरकार कितनी भ्रष्ट और विगत चार सालों में ऐसी भ्रष्ट-लुटेरी सरकार ने जिस तरह प्रदेश को लूटा है, वह सरकार के विभिन्न घोटालों के मध्यनजर पूरे हरियाणावासियों के सामने है। भाजपा-जजपा नेता मिलकर जिस तरह सत्ता दुरूपयोग से आम हरियाणावासियों को लूट रहे है, वह सबके सामने है। विद्रोही ने कहा कि भाजपा-जजपा का लुटेरा, भ्रष्ट चेहरा अब सबके सामने बेनकाब हो चुका है। भाजपा-जजपा की जनविरोधी सरकार को हरियाणा का मतदाता वोट की चोट मारकर सबक सिखाने को तैयार बैठा है। लोकसभा व विधानसभा चुनाव 2024 मेें हरियाणा की जनता वोट की चोट से भाजपा-जजपा को बुरी तरह से हराकर कांग्रेस को जिताने का मन बना चुकी है। 

error: Content is protected !!