रणदीप सुरजेवाला के जन्मदिन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जयराम विद्यापीठ में किया हवन यज्ञ

विद्यापीठ में साधु संतों को वितरित किए गए फल।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र, 3 जून : ब्रह्मसरोवर के तट पर श्री जयराम विद्यापीठ की मुख्य यज्ञशाला में विद्वान ब्राह्मणों एवं ब्रह्मचारियों द्वारा आचार्य प. राजेश प्रसाद लेखवार के मार्गदर्शन में विधिवत मंत्रोच्चारण के साथ हवन यज्ञ किया गया। यह हवन यज्ञ अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला के जन्मदिन को मानवता के हित में समर्पित करते हुए किया गया।

विद्यापीठ में कांग्रेस के कर्नाटक राज्य प्रभारी रणदीप सुरजेवाला के जन्मदिन पर उनकी लंबी आयु की कामना एवं तरक्की के लिए प्रवेश राणा पूर्व सदस्य महिला आयोग हरियाणा, जिला अध्यक्ष महिला कांग्रेस की अगुवाई में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा हवन यज्ञ किया गया। इस अवसर पर उनके साथ वियोवृद्ध कांग्रेस नेता श्री प्रकाश मिश्रा, पार्थ, अमर, यशपाल राणा, दीपक मिश्रा, सत्य शर्मा, कमलेश धीमान, मुन्नी देवी, रेणु बाला, सोनिया शर्मा इत्यादि भी मौजूद रहे।

इस के उपरांत प्रवेश राणा एवं यशपाल राणा ने सुरजेवाला की लम्बी आयु की कामना के साथ ब्रह्मचारियों, वेद पाठियों एवं साधु संतों को फल भी वितरित किए गए।

Previous post

विदेशी मरीजों के साथ ठगी की वारदातों पर अंकुश लगाने हेतु नितीश अग्रवाल,भा0पु0से0 पुलिस उपायुक्त पूर्व, गुरूग्राम द्धारा मीटिंग का आयोजन

Next post

असामाजिक तत्वों द्वारा लोगों में भ्रांति फैलाने के लिए लगाए गए बोर्ड निगम ने हटाए

You May Have Missed

error: Content is protected !!