श्री मेहन्दीपुर बाला जी व कटरा के लिए भी चलाई जाएगी सीधी बसे : महाप्रबंधक 

हिसार,3 जून। हिसार शहर के धर्मपरायण नागरिकों के लिए यह सौभाग्य की बात है कि प्रदेश का परिवहन विभाग और हिसार के परिवहन विभाग के महाप्रबंधक के प्रयास से हिसार विभिन्न धार्मिक स्थलों मथुरा-वृंदावन, खाटूश्याम, सालासर औऱ हरिद्वार के लिए सीधी बसे चलना सम्भव हो सका है।हिसार नगर व उसके आस-पास के तीर्थ यात्रा के लिए जाने वाले श्रद्दालुओं को सीधी बस चलने से बहुत बड़ा लाभ होगा। समय की बचत होगी और सुविधा भी।यह बात आज शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने हिसार बस अड्डे से हरिद्वार के लिए सीधी चलने वाली बस को हरी झंडी देकर रवाना करते समय कही।

निकाय मंत्री ने इस अवसर पर चालक औऱ परिचालक को फूल माला पहना कर उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर रोडवेज़ के महाप्रबंधक राहुल मित्तल, रोडवेज़ के अधिकारी, शहर के नागरिक व भाजपा के अनेको पदाधिकारी भारी संख्या में उपस्थित रहे।सभी ने एक दूसरे को बधाइयां दी।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए निकाय मंत्री ने कहा कि धार्मिक स्थलों के लिए बसे चलाये जाना हरियाणा परिवहन निगम का सराहनीय कार्य है। हमारे शास्त्रों में तीर्थाटन का बहुत ही महत्व बताया गया है। इससे लोगो की धार्मिक  भावना को बढ़ावा मिलता है। तीर्थ स्थानों पर जाने से पुण्य की प्राप्ति होती है। नकारत्मक विचारों की समाप्ति व सकारात्मक ऊर्जा का समावेश होता है। हमे वहां की संस्कृति और इतिहास की जानकारी प्राप्त होती है।

इस अवसर पर रोडवेज़ के महाप्रबंधक राहुल मित्तल ने बताया कि हरिद्वार जाने वाली यह बस प्रतिदिन आठ बजकर चालीस मिनट पर हिसार बस स्टैंड से चलकर पानीपत शामली होते हुए शाम को हरिद्वार पहुंचेगी औऱ अगले दिन सुबह हरिद्वार से चलकर शाम को हिसार पहुंचेगी।

रोडवेज़ महाप्रबंधक ने इस अवसर पर बताया की  वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्दालुओं के लिए भी हिसार से कटरा औऱ मेहंदी पुर बाला जी के लिए भी बस चलाया जाना विचाराधीन है।इस अवसर पर सुरेश गोयल धूप वाला, राम चन्द्र गुप्ता, प्रवीण जैन, हनुमान बंसल, सतीश सुर्लिया,सुनील वर्मा, लोकेश असीजा, सुशील बुडाकिया, राज कुमार इंदौरा, केपी गुप्ता, विनोद गोयल,वीरेंद्र गुप्ता, सत्यपाल अग्रवाल,डॉ. सीता राम सैनी

error: Content is protected !!