विकास तीर्थ यात्रा में 151 गाडिय़ों के काफिले के साथ शामिल होंगे नवीन गोयल

-मेगा रोड शो विकास तीर्थ यात्रा की संयोजक टीम में शामिल हैं नवीन गोयल

गुरुग्राम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में हरियाणा के नारनौल से कुरुक्षेत्र तक मेगा रोड शो विकास तीर्थ यात्रा में पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल 151 गाडिय़ों के काफिले के साथ शामिल होंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की ओर से नवीन गोयल इस आयोजन की संयोजक टीम में भी शामिल किए गए हैं।

नवीन गोयल ने इस आयोजन की जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है। केंद्रीय भाजपा संगठन के आदेश अनुसार हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में विकास तीर्थ दर्शन यात्रा नाम से मेगा रोड शो निकाला जाएगा। यह यात्रा नारनौल से नेशनल हाइवे 152डी से शुरू होकर कुरुक्षेत्र के इस्माइलाबाद तक निकाली जाएगी। नवीन गोयल ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे 3 जून 2023 शनिवार की सुबह 06:30 बजे राजीव चौक अंडरपास के निकट कोर्ट के सामने पार्किंग स्थल पर एकत्रित होंगे। यहीं से काफिला नारनौल के लिए रवाना होगा। गुरुग्राम से नारनौल के लिए जाने वाली इस यात्रा के संयोजक रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य डा. डीपी गोयल व सह-संयोजक संदीप शर्मा होंगे। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे इस यात्रा को सफल बनाने में कोई कसर ना छोड़ें।

Previous post

प्रदेश में सरकारी स्कूलों का मजबूत होगा इंफ्रास्ट्रक्चर, 25 लाख रुपए तक के काम करवा सकेंगी स्कूल मैनेजमेंट कमेटी : कंवर पाल

Next post

तुरंत प्रभाव से एक आईएएस व 8 एचसीएस अधिकारियों के तबादले एवं नियुक्ति के आदेश जारी

You May Have Missed

error: Content is protected !!