पांच लोकसभा क्षेत्र के विकास तीर्थ दर्शन के लिए प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में हजारों वाहन नारनौल से होंगे रवाना
विकास तीर्थ यात्रा रोड शो की तैयारियों को लेकर धनखड़ ने आज महेंद्रगढ़-भिवानी, रोहतक, सोनीपत, करनाल और कुरूक्षेत्र के सांसदों, विधायकों, चुनाव लड़ चुके प्रत्याशियों, जिला अध्यक्षों और मोर्चा अध्यक्षों के साथ की वर्चुअल मीटिंग
जवाहर सैनी को बनाया संयोजक, नवीन गोयल, कल्याण सिंह, समय सिंह भाटी को भी दी गई जिम्मेदारी

चंडीगढ़, 1 जून। मोदी सरकार के 9 साल के सफर को यादगार बनाने के लिए हरियाणा भाजपा 3 जून को मेगा रोड शो करेगी। राष्ट्रीय राजमार्ग 152-डी नारनौल से प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में हजारों गाड़ियों के साथ पांच लोकसभा क्षेत्रों के सांसद, विधायक और कार्यकर्ता विकास तीर्थ दर्शन वाहन रैली में शामिल होंगे। रैली के सफल आयोजन के लिए गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने महेंद्रगढ़-भिवानी, रोहतक, सोनीपत, करनाल और कुरूक्षेत्र लोकसभा के सांसदों, विधायकों, 2019 का चुनाव लड़ चुके प्रत्याशियों, जिला अध्यक्षों और मोर्चा के प्रदेश अध्यक्षों के साथ वर्चुअल मीटिंग की और 3 जून को होने वाली विकास तीर्थ दर्शन की रणनीति बनाई। इस कार्यक्रम का संयोजक जवाहर सैनी को बनाया गया है और उनके साथ नवीन गोयल, कल्याण सिंह, समय सिंह भाटी को भी जिम्मेदारी दी गई है।

बीजेपी हरियाणा के प्रदेश मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा ने बताया कि मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर हरियाणा भाजपा द्वारा 30 जून तक चलाए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान के तहत नारनौल से ईस्माइलाबाद कुरूक्षेत्र लोकसभा तक एक बड़ा मेगा रोड शो किया जाएगा। हरियाणा, राजस्थान, चंडीगढ़, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए मोदी जी द्वारा दी गई सौगात राष्ट्रीय राजमार्ग 152-डी जोकि विकास का एक तीर्थ है को दर्शाते हुए रैली निकाली जाएगी। इतना ही नहीं पांचों लोकसभा में किए गए विकास कार्यों को दर्शाते हुए होर्डिंग और बैनर भी लगाए जाएंगे।

सुबह 9 बजे रवाना होगी विकास तीर्थ यात्रा रैली

मीडिया प्रमुख डा. शर्मा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ के नेतृत्व में भिवानी-महेंद्रगढ़ के सांसद धर्मबीर सिंह, रोहतक के सांसद डा. अरविंद शर्मा, सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक, करनाल के सांसद संजय भाटिया और कुरूक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी हजारों कार्यकर्ताओं और गाड़ियों के काफिले के साथ रोड शो में शामिल होंगे। डा. शर्मा ने बताया कि यह रैली शनिवार को प्रातः 9 बजे नारनौल से शुरू होगी।

जगह-जगह ढोल नगाड़ों के साथ होगा वाहन रैली का स्वागत, मोदी जी का करेंगे धन्यवाद

डा. शर्मा ने बताया कि विकास तीर्थ यात्रा वाहन रैली शुरू होने के बाद उसका पहला स्वागत अटेली विधानसभा में होगा। जब गाड़ियों का काफिला दादरी जिला में प्रवेश करेगा तब वहां पर सैकड़ों कार्यकर्ता स्वागत करेंगे। उन्होंने बताया कि भिवानी में जोरदार स्वागत के बाद रैली का रोहतक के खरखड़ा में भी फूल मालाओं और ढोल नगाड़ों से स्वागत होगा। इसी तरह जींद के जुलाना, सफीदो, करनाल के असंद, कैथल के राजौंद में इस मेगा रोड शो का भव्य स्वागत कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा। इसके बाद वाहन रैली कुरूक्षेत्र की सीमा में प्रवेश करेगी तब ईस्माइलाबाद में जिन जिलों को राष्ट्रीय राजमार्ग-152डी की सौगात के साथ-साथ जो अन्य विकास कार्य इन जिलों में हुए हैं वहां के लोग और कार्यकर्ता भव्य स्वागत करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करेंगे।

मोदी सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की बनाई रणनीति

डा. संजय शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार ने अपने 9 साल के कार्यकाल में ऐतिहासिक फैसले करके भारत को आज विश्व के अग्रणी देशों में खड़ा कर दिया है। मोदी सरकार की इन 9 सालों की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाने केे लिए हरियाणा भाजपा ने पूरी प्लानिंग बना ली है। मेगा रोड शो के अलावा पार्टी 30 जून तक हर लोकसभा सीट पर प्रबुद्ध जनों का सम्मेलन, मीडिया से संवाद, सोशल मीडिया इंफ्लुअर्स से मीटिंग, लाभार्थियों से संपर्क, विकास कार्यों को गिनाने के लिए पूरे महीने के विकास तीर्थ कार्यक्रमों की सूची भी तैयार की है। इसके अलावा दसों लोकसभा सीटों पर रैलियां की जाएंगी जिनमें दो रैली बड़ी होंगी।

error: Content is protected !!