28 मई को खिलाड़ियों,किसानों एवं महिलाओं के साथ हुई व्यापक दमनात्मक कार्रवाई के खिलाफ

गुरुग्राम, 31 मई,2023 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि 28 मई को खिलाड़ियों के साथ हुई व्यापक दमनात्मक कार्रवाई के खिलाफ संयुक्त किसान मोर्चा, ट्रेड यूनियनों के संयुक्त मंच तथा अन्य जनमोर्चा द्वारा 1 जून को देश भर में नागरिकों के विरोध करने के संवैधानिक बुनियादी अधिकार की रक्षा में और दुष्कर्म के आरोपी बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेक‌र गुरुग्राम में भी विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन किया जाएगा।

आज गुरुग्राम में संयुक्त किसान मोर्चा एवं ट्रेड यूनियन के प्रतिनिधियों की बैठक हुई। बैठक में संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह, ट्रेड यूनियन काउंसिल के संयोजक अनिल पंवार,हरियाणा जनवादी महिला की महासचिव उषा सरोहा, एआईयूटीयूसी से श्रवण कुमार गुप्ता, एटक से कुलदीप सिंह,नवनीत रोज़खेड़ा, आर सी हुड्डा तथा अन्य व्यक्ति शामिल थे।

बैठक में निर्णय लिया गया कि 28 मई को खिलाड़ियों,किसानों एवं महिलाओं के साथ हुई व्यापक दमनात्मक कार्रवाई के खिलाफ एवं आरोपी बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुग्राम में विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन किया जाएगा। एक जून 2023 शांय 3:30 बजे कमला नेहरू पार्क गुरुग्राम में इकट्ठे होंगे।उसके बाद प्रदर्शन करते हुए पुतला दहन किया जाएगा।

error: Content is protected !!