अब देखना यह है कि राव साहब की दी गई तारीख आती भी या नही या फिर यह भी पूर्व तारीखों की भांति एक तारीख ही साबित होगी
 पहली बार राव इन्द्रजीत सिंह ने माजरा एम्स निर्माण प्रक्रिया के बारे में एक तारीख तो दी : विद्रोही
राव साहब ने दावा किया कि जुलाई के बाद प्रधानमंत्री मोदी जी कभी भी माजरा एम्स का शिलान्यास कर देंगे
विद्रोही ने कहा कि वे तो पिछले 2 साल से सार्वजनिक रूप से कहते आ रहे है कि माजरा एम्स शिलान्यास लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक छह माह पहले होगा

31 मई 2023 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री न सही गुरूग्राम के सांसद व केन्द्रीय राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने माजरा एम्स निर्माण की सभी कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने की आखिरकार पहली बार एक तारीख 15 जुलाई तो दी है। राव इन्द्रजीत सिंह ने दावा किया है कि 15 जुलाई तक माजरा एम्स निर्माण से सम्बन्धित सभी कानूनीे औपचारिकताएं पूरी कर ली जायेगी। विद्रोही ने कहा कि पहली बार राव इन्द्रजीत सिंह ने माजरा एम्स निर्माण प्रक्रिया के बारे में एक तारीख तो दी है। अभी तक जिला प्रशासन व हरियाणा सरकार के मंत्री डा0 बनवारीलाल एम्स निर्माण प्रक्रिया पर तारीख पर तारीख देते आ रहे थे जो तारीखे कभी नही आई। अब देखना यह है कि राव साहब की दी गई तारीख आती भी या नही या फिर यह भी पूर्व तारीखों की भांति एक तारीख ही साबित होगी। राव साहब ने दावा किया कि जुलाई के बाद प्रधानमंत्री मोदी जी कभी भी माजरा एम्स का शिलान्यास कर देंगे। 

विद्रोही ने कहा कि वे तो पिछले 2 साल से सार्वजनिक रूप से कहते आ रहे है कि माजरा एम्स शिलान्यास लोकसभा चुनाव 2024 से ठीक छह माह पहले होगा। मेरी भविष्यवाणी सही दिशा में जा रही है। राव के बयान के बाद लगता है कि सितम्बर-अक्टूबर के आसपास मोदी जी माजरा एम्स का शिलान्यास करके अहीरवाल क्षेत्र के तीन लोकसभा क्षेत्रों में वोट बैंक की राजनीति तो करेंगे लेकिन वास्तव में एम्स का निर्माण कार्य कब शुरू होगा और कब पूरा होगा, यह रहस्य बना रहेगा। भाजपा कोई भी कार्य वोट बैंक की औच्छी-गंदी राजनीति के मध्यनजर ही करती है। देखना यह है कि राव साहब का दावा जमीन पर कितना खरा उतरता है। 

विद्रोही ने कहा कि लोकसभा चुनावों के मध्यनजर अपने पूर्व कथनों से पल्टी मारकर राव इन्द्रजीत सिंह ने मुख्यमंत्री मनेाहरलाल खट्टर की प्रंशसा करते हुए पहली बार यह भी दावा किया कि भाजपा खट्टर राज में अहीरवाल का समान विकास हुआ है। राव इन्द्रजीत सिंह 2004 से 2014 तक दस वर्षो तक इस क्षेत्र से कांग्रेस के भी सांसद रहे है और 2014 से अब तक भाजपा के सांसद है। यदि अहीरवाल का भाजपा खट्टर राज में समान विकास हुआ है, कोई भेदभाव नही हुआ तो राव साहब बताये कि विगत 9 सालों से अहीरवाल के सभी महत्वपूर्ण विकास परियोजनाए बजट अभाव में आधी-अधूरी क्यों पडी है? मुख्यमंत्री खट्टर इन परियोजनाओं को पूरा करवाने के लिए पर्याप्त बजट विगत 9 सालों से क्यों नही दे रहे? वहीं विद्रोही ने कहा कि राव इन्द्रजीत सिंह को भाजपा खट्टर राज के अहीरवाल ने समान विकास पर इतना भरोसा है तो वे कांग्रेस के दस साल के राज में अहीरवाल की विकास परियोजनाओं पर अपनी ओर से एक श्वेत पत्र जारी करने की हिम्मत करे क्योंकि चाहे कांग्रेस का राज रहा हो या भाजपा का राज रहा हो, वे ही तो दोनो राज्यों में समान रूप से दस-दस वर्ष सांसद बनते आ रहे है।

error: Content is protected !!