गृह मंत्री विज ने विरोध कर रहे विपक्षी दलों के सांसदों व पार्टियों पर निशाना साधते हुए सवाल किया “क्या विरोध करने वाले लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे”

अम्बाला, 27 मई। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने नए संसद भवन का बहिष्कार कर रहे सांसदों एवं विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए उनसे सवाल किए हैं।

श्री विज ने टविट करते हुए कहा कि “नए संसद भवन का जो सांसद और पार्टियां बहिष्कार कर रही हैं वह बहिष्कार स्थाई है या अस्थाई है। क्या अब वह कभी भी इस नए संसद भवन में नहीं आएंगे और इसलिए संसद भवन में आने के लिए वह चुनाव भी नहीं लड़ेंगे?

वहीं पत्रकारों से बातचीत के दौरान गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि नए संसद भवन का कुछ पार्टियां व सांसद बहिष्कार कर रहे हैं उनका बहिष्कार स्थाई है या अस्थाई है। क्या अब वह कभी भी इस सदन में आकर नहीं बैठेंगे क्या वह लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे जिसके कारण यह सदन में आकर बैठते हैं। उन्होंने कहा कि जनता यह जानना चाहती है कि अब यह क्या करते हैं।

गौरतलब है कि नए संसद भवन का आगामी 28 मई को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन किया जाना है और इसी को लेकर विपक्षी दल इसके बहिष्कार की बात कह रहे हैं।

error: Content is protected !!