हिसार,25 मई। पीएलए रेहड़ी यूनियन का एक प्रतिनिधि मंडल आज पीडब्लूडी रेस्ट हाउस में शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता से मिल कर नगर निगम हिसार द्वारा स्ट्रीट वेडिंग के तहत टाउन पार्क के पास फूट पाथ पर जगह दिए जाने के निर्णय को लेकर उनका आभार व्यक्त किया।

मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूप वाला ने बताया कि पिछले दिनों पीएलए मार्किट में लगने वाली खाने-पीने की लगभग 50 रेहड़ियों को सफाई व्यवस्था के मद्देनजर नगर निगम ने वहां से हटा दिया था।इस बात को लेकर रेहड़ी यूनियन के प्रतिनिधि निकाय मंत्री से मिलकर दूसरी जगह देने का अनुरोध किया था।मंत्री ने उनकी समस्या को सुनकर उन्हें जगह दिलवाने का आश्वासन दिया था। निकाय मंत्री ने नगर निगम कमिश्नर से बात करके उन्हें टाउन पार्क के पास जगह दिए
जाने के लिए कहा।

अब उन्हें कुछ शर्तों के साथ जिसमे मुख्य रूप से साफ-सफाई की मुक्कमल व्यवस्था और नगर निगम के द्वारा दिये गए दिशा-निर्देशो की अनुपालना करनी होगी।

इस अवसर पर संबोधित करते हुए निकाय मंत्री ने कहा कि रेहड़ी लगाने वाले या मेहनत- मजदूरी के साथ छोटा-मोटा काम करके अपने परिवार का पेट पालने वालो के साथ बेइंसाफी हम किसी भी सूरत में नही होने देंगे। यह वर्ग पूरे समाज का हिस्सा है।

इस अवसर पर पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुजीत कुमार , विधान सभा संयोजक राम चन्द्र गुप्ता, पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रांतीय महामंत्री सुनील चाय पत्ती वाले, केपी गुप्ता, संकर गोस्वामी विशेष रूप से उपस्थित रहे। प्रतिनिधि मंडल में रेहड़ी यूनियन के प्रधान सुरेन्द्र शर्मा,राम गोपाल सैनी, अमर, जॉन, निर्मला,मुहमद्द मंजू आदि शामिल थे।

error: Content is protected !!