हरियाणा को शराब और शराबियों का गढ़ बनाना चाहती है खट्टर सरकार : चौ. निर्मल सिंह
प्रदेश के युवाओं को नशे में झोंकने की साजिश : चौ. निर्मल सिंह
बच्चों की सुरक्षा से हो रहा खिलवाड़, शराब पीकर स्कूल बस चला रहे चालक : चौ. निर्मल सिंह
प्रदेश का सामाजिक ताना बाना खराब करना चाहती है खट्टर सरकार: चौ. निर्मल सिंह
आगे स्कूलों और विश्वविद्यालयों में भी शराब बेच सकती है खट्टर सरकार: चौ. निर्मल सिंह

चंडीगढ़, 18 मई – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री चौ. निर्मल सिंह ने वीरवार को जून माह में लागू होने वाली नई एक्साइज पॉलिसी को लेकर खट्टर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार हरियाणा को शराब और शराबियों का गढ़ बनाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने पहले तो पूरे प्रदेश में 24 घंटे बार और शराब के आहते खोलने का आदेश दिया। इससे पूरे प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का काम किया। उन्होंने कहा कि अब कॉरपोरेट ऑफिस में शराब परोसने की नीति प्रदेश को शराब और शराबियों का अड्डा बना देगी।

उन्होंने कहा कि ऐसे ही एक मामले में सिरसा में एक स्कूल बस चालक को नशे की हालत में पकड़ा गया, जोकि ड्यूटी के दौरान नशे की हालत में था।जहां प्रदेश में दिन-रात शराब बेची जा रही है, वहीं रात को अवैध शराब का धंधा भी जोरों पर चल रहा है।बुधवार को ट्रैफिक पुलिस द्वारा जांच अभियान में पता चला कि एक स्कूल बस चालक शराब पीकर बस चला रहा था। बस चालक की ऐल्को सेंसर मशीन से जांच की तो शराब की मात्रा मिली, जोकि बच्चों के जीवन से खिलवाड़ है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगार युवा दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। बुजुर्ग और महिलाएं पेंशन न मिलने के कारण सड़कों पर आने को मजबूर हैं। खट्टर सरकार युवाओं को नशे में झोंकने की तैयारी कर रही है। इससे पूरे प्रदेश का सामाजिक ताना बाना बिगड़ जाएगा। नशे की आड़ में प्रदेश में अपराध बढ़ जायेंगे और महिलाओं का बाहर निकालना मुश्किल हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि अगर खट्टर सरकार ऐसे ही फैसले लेती रही तो आने वाले समय में स्कूलों और विश्वविद्यालयों में भी शराब की दुकानें खोलने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि अगर खट्टर सरकार ने कार्यालय में शराब परोसने का फैसला वापिस नहीं लिया तो आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरने का काम करेगी। प्रदेश का सामाजिक ताना बाना बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

error: Content is protected !!