सीएम खट्टर के जनसंवाद कार्यक्रम में महिला सरपंच को मंच से नीचे उतारने पर आप नेता डॉ. अशोक तंवर ने साधा निशाना

जनसंवाद के नाम पर सिरसा की जनता का अपमान कर रहे हैं सीएम खट्टर : डॉ. अशोक तंवर
अहंकार में डूबे सीएम खट्टर प्रदेश की महिलाओं का सम्मान भूले: डॉ. अशोक तंवर
जनसंवाद कार्यक्रम के नाम पर ड्रामा कर रही है खट्टर सरकार: डॉ . अशोक तंवर

सिरसा, 15 मई – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर ने सोमवार को सीएम खट्टर के रानियां हल्के गांव बणी में हो रहे जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लगातार तीन दिन से सीएम खट्टर जनसंवाद कार्यक्रम के नाम पर सिरसा की जनता और मातृशक्ति का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने गांव बणी की सरपंच नैना झोरड़ को अपने पति के लिए न्याय मांगने पर खट्टर द्वारा मंच से नीचे उतरवाने की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कि महिला सरपंच का मुख्यमंत्री खट्टर के पैरों में दुपट्टा फेंकना बताता है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री खट्टर नारी शक्ति का कितना सम्मान करते हैं।

उन्होंने कहा कि खट्टर जनसंवाद के नाम पर सिरसा की जनता का मुंह बंद करने पर लगे हैं। लगातार तीन दिन से जनसंवाद में पहुंचे फरियादियों को अपमानित किया जा रहा है। अगर सीएम खट्टर इतना ही जनता के सवालों से डरते हैं तो जनसंवाद के नाम पर ये ड्रामा बंद करें। जनसंवाद के नाम पर कभी पुलिस द्वारा सवाल पूछने से रोका जाता है, कभी किसानों पर लाठी चार्ज की जाती है और जब खट्टर से सवाल किया जाता है तो माइक छीन लिया जाता।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में ऐसे हालात हैं कि पिछले दो महीनों से वृद्धावस्था, विधवा, दिव्यांग और लाडली पेंशन के लिए लोग इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 5100 रूपए पेंशन देना तो दूर की बात है। 2500 रूपए पेंशन भी लोगों को समय पर नहीं मिल रही है। खट्टर सरकार सरकार में भ्रष्टाचार कई गुना बढ़ गया है। यह भ्रष्टाचारियों की सरकार है।

उन्होंने कहा कि सिरसा में सभी सरकारी अस्पतालों में सुविधाओं का टोटा है। बिजली, पानी की समस्या है। जिले में नशा तेजी से बढ़ रहा है। लेकिन खट्टर सरकार इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही। इसके अलावा जिले में मुख्यमंत्री खट्टर की ओर से की गई सभी घोषणाएं अधूरी पड़ी हैं।

उन्होंने कहा कि आने वाले में विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भी खट्टर सरकार सभी सीटों पर बुरी तरह से चारों खाने चित होगी। प्रदेश की जनता आने वाले सभी चुनावों में बीजेपी जेजेपी गठबंधन को अपनी जगह दिखाने का काम करेगी। अपनी इसी हार को देखते हुए खट्टर सरकार नगर निकाय चुनाव करवाने से डर रही है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!