करोड़ों रुपये का घोटाला उजागर करने वाले टैक्सेशन इंस्पेक्टर दिनेश मेहरा का किया तबादला

हिसार। 85 करोड़ रुपये का शराब घोटाला उजागर करने वाले हिसार के सेक्टर-13 निवासी टैक्सेशन इंस्पेक्टर दिनेश मेहरा घोटाला उजागर करना महंगा पड़ता जा रहा है। इसी कड़ी में अब उनका तबादला हिसार रेंज कार्यालय से झज्जर कर दिया गया है। शराब घोटाला उजागर करने वाले टैक्सेशन इंस्पेक्टर दिनेश मेहरा ने बताया कि इस घोटाले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने की बजाय लगातार उनको मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का काम किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि वो पहले भी इस मामले के चलते खुद का जान का खतरा बताते हुए सीएम को चि_ी लिखकर उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाने की गुहार लगाई हुई है। दिनेश मेहरा ने बताया कि इस घोटाले को उजागर करने के परिणाम उन्हें खुद ही भुगतने पड़ रहे हैं, इसके चलते पहले भी उनका हेडक्वार्टर पंचकूला में शिफ्ट कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि हार्ट की गंभीर बीमारी से पीडि़त होने के बावजूद उनको लगातार विभिन्न तरीकों से परेशान व प्रताडि़त किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें लगातार जान का खतरा बना हुआ है और उनके साथ किसी भी समय कुछ भी हो सकता है। वे बार-बार सरकार से सुरक्षा की गुहार लगा चुके हैं लेकिन अभी तक उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई गई है।

उन्होंने बताया कि भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टोलरेंस का दावा करने वाली मनोहर लाल सरकार इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने से पीछे हटती हुई दिखाई दे रही है और उनको अपनी ईमानदारी का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि विभाग व सरकार घोटाले की जांच को अंजाम तक पहुंचाने की बजाय उनका तबादला करने में ज्यादा गंभीरता दिखा रही है। उन्होंने कहा कि जब तक इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं हो जाती वो हार मानने वाले नहीं हैं और भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!