धर्मांतरण व वैश्विक आतंकवाद के खतरनाक षड़यंत्र का पर्दाफाश करती है यह फिल्म: धनखड़
– ओमप्रकाश धनखड़ ने सभी से की फिल्म फिल्म देखने की अपील

चंडीगढ़, 9 मई।   भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने प्रदेश के तीनों महामंत्रियों के साथ ‘‘द केरला स्टोरी’’ फिल्म देखी। गुरुग्राम में संगठनात्मक विषयों पर लगातार दो घंटे तक चर्चा करने के बाद सोमवार देर रात प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ अपने तीनों महामंत्रियों  वेदपाल एडवोकेट, मोहनलाल बडोली और पवन सैनी के साथ   दे केरला स्टोरी देखने पहुंचे।

फिल्म देखने के बाद धनखड़ ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सत्य घटनाओं पर आधारित मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देने वाली फिल्म है। उन्होंने कहा कि ‘‘द केरला स्टोरी’’ फिल्म कट्टरवाद के घिनौने चेहरे को उजागर करती है। फिल्म में लव जेहाद का मुद्दा भी उठाया गया है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म सच पर आधारित है, इसका मकसद यह दिखाना है कि किस तरह से भोली-भाली लड़कियों को बरगलाकर लव जिहाद में फंसाकर धर्म  परिवर्तन कराया जाता है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि फिल्म के माध्यम से देश के खिलाफ वर्षों से चले आ रहे षड़यंत्र का पर्दाफाश हुआ है। यह एक फिल्म नहीं, बल्कि एक प्रत्यक्ष प्रमाण है कि किस तरह से लव जिहाद में फंसाकर धर्मांतरण का सुनियोजित षड़यंत्र होता है, जिसका कि इस फिल्म में सजीव चित्रण किया गया है। पहली बार फिल्म के जरिए वैश्विक आतंकवाद के खतरनाक षड़यंत्र को पूरे विश्व के सामने उजागर किया गया है। फिल्म आतंकी आईएसआईएस जैसे संगठनों की नापाक साजिशों का पर्दाफाश करती है और हमारी युवा पीढ़ी को इससे सचेत रहने के लिए आगाह करती है।

कांग्रेस समेत वामपंथी विचारधारा पर तंज कसते हुए श्री धनखड़ ने कहा कि दशकों से कांग्रेस जिस सच्चाई पर पर्दा डालती आ रही थी, वह सच्चाई फिल्म के जरिए सभी के सामने आ चुकी है। उन्होंने कहा कि फिल्म में दिखाई गई सत्यता से विपक्ष बौखला गया है। इस साहसी फिल्म के लिए निर्माता, निर्देशक और कलाकार अभिनंदन और बधाई के पात्र हैं। उन्होंने अभिभावकों और युवाओं से आग्रह करते हुए कहा कि  ‘‘द केरला स्टोरी’’ फिल्म अवश्य देखें ताकि षड़यंत्र से सचेत रह सकें।

error: Content is protected !!