हनुमान वर्मा ने दिल्ली जन्तर मन्तर पर पहुंच दिया खिलाड़ियों के धरने को समर्थन 

खिलाडी देश की शान होते हैं ,
खिलाड़ियों की कोई जाति नहीं होती : हनुमान वर्मा

हिसार – कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व ओबीसी गर्जना मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हनुमान वर्मा ने प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि खिलाड़ी देश की शान होते हैं , खिलाड़ियों की कोई जाति नहीं होती । ओर जो लोग इस आन्दोलन को एक जाति का बता रहे हैं । उन से हम एक बात कहना चहाते है कि खिलाड़ियों की कोई जाति नहीं होती । वो तो पुरे देश का गौरव होते हैं । खिलाड़ियों के लिए वतन उन की आन ओर तिरंगा उनकी शान होती है । जब खिलाड़ी देश के लिए मैडल लेकर आते तो वो मैडल देश का होता है ना कि किसी एक जाति का । इस लिए जो लोग ऐसी बातें करके अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें देश की जनता भलिभांति पहचानतीं है ।‌ हम ओबीसी / एस सी समाज की तरफ से इन धरनारत बेटियों का पुरा समर्थन करते हैं । 

हनुमान वर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि मोदी जी जिस दिन विनेश बेटी की रोई थी उस दिन पुरा भारत रोया था । बेटियां सब की सांझी होती है । बड़ा दुख है मोदी जी खिलाड़ियों को जन्तर मन्तर पर न्याय की गुहार लगानी पड़ रही है आप के राज में । जिस मन्त्री पर दो दो एफ आई आर हो ओर वो खुलेआम घुमे बड़ी बात है । क्या बृजभूषण कानून से उपर हो गया । जिस दिन विनेश,बजरंग ओर साक्षी मैडल लेकर आई थी तब तो मोदी जी आपने उन्हें गले लगाया था । ओर आज जब उनके साथ अन्याय हुआ तो आप चुप बैठे हैं । 

वर्मा ने कहा कि भाजपा वालों कहां गया आपका बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा । हरियाणा प्रदेश में महिला कोच छेड़छाड़ मामले मे खेल मंत्री संदीप सिंह पर एफ आई आर दर्ज होने पर भी वह लाई डिटेक्टिव टेस्ट से मना कर रहा । आज तक हरियाणा के मुख्यमंत्री ने अपने चहेते मंत्री को मंत्री पद पर बिठाया हुआ है । ओर ऐसे ही केन्द्र में बृजभूषण को । भाजपा को नारा बदल देना चाहिए । बेटी बचाओ भाजपा वालों से । 

वर्मा ने कहा विनेश तेरे एक एक आंसू का हिसाब इन जालिमो से लिया जाएगा । पुरा देश इन खिलाड़ियों के साथ है । मोदी जी आप अपने मन्त्री प्रेम को छोड़ इन खिलाड़ी बेटियों का साथ दे । ओर बृजभूषण को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करवाऐ ।

धानक समाज की तरफ से कृष्णा दुग्गल ने खिलाड़ियों के धरने का समर्थन करते हुए कहा कि हमारा पुरा एस सी समाज इन बेटियों के साथ है । 

एडवोकेट शिल्पा वर्मा ने कहां कि जब बृजभूषण पर पोक्सो एक्ट लगा है तो अब तक उस की गिरफ्तारी ना होना कहीं ना कहीं तो दाल में काला है । पोक्सो लगने पर तुरंत गिरफ्तारी होती है ।‌ हमारे साथ धानक समाज की नेता कृष्णा दुग्गल प्रदेश अध्यक्ष धानक समाज उत्थान संघ , एडवोकेट शिल्पा वर्मा प्रजापति  प्रदेश उपाध्यक्ष महिला कांग्रेस, छाजू राम धानक रिटायर कानूनगो, विक्की दुग्गल , अशोक बिश्नोई , विरेन्द्र दक्षवंशी थे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!